क्या BJP में जानेवाले हैं लालू के सबसे करीबी नेता ?

RJD MLC सुनील सिंह की गिरिराज सिंह से मुलाकात की तस्वीर वायरल, अमित शाह से भी मिल चुके हैं.

सिटी पोस्ट लाइव : लालू यादव के करीबी और सबसे भरोसेमंद नेता RJD MLC सुनील कुमार सिंह क्या बीजेपी में जाने की तैयारी में हैं. ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि वो लगातार बीजेपी नेताओं के साथ दिखाई दे रहे हैं.पहले अमित शाह से मिलने की उनकी तस्वीर viral हुई थी.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनसे पूछ भी लिया था कि क्या बीजेपी के साथ जाने की तैयारी में हैं? अब सुनील कुमार सिंह की केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ मुलाक़ात की तस्वीर viral हो रही है.

विधान पार्षद सुनील सिंह लालू परिवार के बेहद करीबी माने जाते हैं. लेकिन, हाल में ही उनको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनको लेकर जो बयान दिया था, इससे बिहार की राजनीति में काफी हलचल हुई थी. खास तौर पर राजद-जदयू के संबंधों को लेकर नीतीश की टिप्पणी को गंभीरता से लिया गया और लालू प्रसाद यादव ने सुनील सिंह को मुंह न खोलने की हिदायत भी दी थी. अब एक बार फिर सुनील सिंह चर्चा में हैं और वह भी उसी बात को लेकर जिस बात की आशंका सीएम नीतीश ने स्वयं जताई थी.

बताया जा रहा है कि गिरिराज सिंह के साथ सुनील सिह की तस्वीर गिरिराज सिंह के दिल्ली स्थित आवास की है. सुनील सिंह दिल्ली में गिरिराज सिंह से मिलने गए थे.  गिरिराज सिंह ने कुछ दिनों पहले ही अपने घुटनों की सर्जरी करायी है. उनका हाल चाल लेने के बहाने सुनील सिंह उनके घर पहुंचे थे. वहां दोनों ने साथ में तस्वीर खिंचवायी, जो अब वायरल हो गया है.

RJD MLC SUNIL SINGH