माथे पर मुरैठा बांधकर अनंत सिंह ने लगाया ठुमका.

सिटी पोस्ट लाइव : कभी AK 47 अपने हाथों में लेकर फायरिंग करते दिखनेवाले बिहार के बाहुबली नेता अनंत सिंह का इसबार ठुमका लगाते हुए विडियो वायरल हो रहा है. एक कार्यक्रम में ‘भूमिहारे से हिला…’ गाने पर अनंत सिंह जमकर ठुमके लगाते नजर आए. अब उनके गाने पर झूमने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो मोकामा के लदमा में आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है. जिसमें अनंत सिंह कई लोगों की बीच में बैठकर स्टेज पर डांस देखते हुए झूम उठे.

 

एक सांस्कृतिक कार्यक्रम अनंत सिंह के पैतृक गांव में हो रहा था. इस कार्यक्रम में भोजपुरी गायक गुंजन सिंह भी समेत कई डांसर भी शामिल हुए थे. इसी में अनंत सिंह का यह रूप देखने को मिला. जहां वह गाना सुनते हुए झूम उठे. बताया जाता है कि, अपने पैतृक गांव लदमा में आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अनंत सिंह का शामिल होना एक परंपरा सी बन गई है. अनंत सिंह अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

 

वायरल वीडियो में बाहुबली नेता अनंत सिंह की महफिल सजी हुई है. स्टेज पर डांसर डांस कर रही हैं. दर्शकों की बीच बैठे अनंत सिंह गाना सुनकर झूमते हुए दिखाई दिये. इस दौरान उनके समर्थक उनके आस-पास बैठे हुए हैं. और अनंत सिंह झूम रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. बाहुबली नेता अनंत सिंह अपनी बेबाक बयानबाजी और ठेठ देसी अंदाज के लिए जाने जाते हैं.

ANANT SINGH