CM के सभी कार्यक्रम किए जा रहे रद्द, कमर दर्द से हैं परेशान.

सीएम नीतीश को बैक पेन, कैबिनेट की बैठक फिर कैंसिल :कुर्सी बदलने के बाद भी आराम नहीं,

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीमार हैं.खबर के अनुसार  वो बैक पेन से काफी परेशान हैं. बैठने में काफी दिक्कत हो रही है. इसकी वजह से सीएम नीतीश कुमार का सभी कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है.ऐसे में अब आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बुलाई गई कैबिनेट की बैठक भी कैंसिल कर दी गई है. यह दूसरी बार है जब इस सप्ताह होनी वाली कैबिनेट की बैठक स्थगित की गई है.

नीतीश कुमार के तमिलनाडु के कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को कैबिनेट की मीटिंग कैंसिल की गई थी.बुधवार को अपरिहार्य वजह से बैठक को रद्द किया गया है. कैबिनेट सचिवालय ने नोटिस जारी कर बताया है कि अपरिहार्य कारण की वजह से आज होनी वाली बैठक को रद्द कर दिया गया है. बुधवार को 12.30 बजे यह बैठक सचिवालय कैबिनेट हॉल में होनी थी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कमर दर्द को  देखते हुए उनकी कुर्सी भी बदली गई थी. मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार का तमिलनाडु दौरा तय था. इस लिहाजा कैबिनेट की बैठक बुधवार को बुलाई गई थी. लेकिन, मंगलवार दोपहर यह सूचना आई थी सीएम की तबीयत ठीक नहीं है. लिहाजा वो तमिलनाडु नहीं गए. इसके बाद बुधवार को कैबिनेट की प्रस्तावित बैठक भी कैंसिल कर दी गई है. उनकी तबीयत खराब होने से सभी कार्यक्रम स्थगित किए जा रहा है.

CM Nitish Kumar