पटना के बाद अब भागलपुर में BJP नेता पर बम-गोली से हमला.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों का मनोबल बहुत बाढ़ गया है.आम आदमी की बात तो दूर नेताओं को भी निशाना बनाने से अपराधी हिचक नहीं रहे. भागलपुर के बीजेपी नेता सह नगर निगम वार्ड 51 पार्षद शशि मोदी पर सोमवार देर रात बम गोली से अपराधियों ने हमला कर दिया . इस हमले में  गंभीररूप से घायल शशि को जेएलएनएमसीएच में भर्ती किया गया है.चिकित्सकों के अनुसार शशि की हालत गंभीर है .

 

स्थानीय लोगो के अनुसार  महादेव तालाब में गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा था . अचानक चौधरीडीह मोहल्ला को और से कई लोग अंधेरे में अपने हाथ में हथियार लेकर सामने आए. इस सभी का टारगेट शशि हो थे. लोगो को देख जब तक शशि कुछ कर पाते उस से पहले अनवर तलवार लाठी से हमला कर दिया. करीब चार पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया . मारपीट के दौरान अपराधियो ने कई राउंड गोली के साथ कई बम भी आसपास दहशत फैलने के लिए फोड़ा.

 

घटना के बाद जब शशि को लेकर स्थानीय लोग जेएलएनएमसीएच पहुंचे तो वहां शशि के समथको की भीड़ जुट गई. शशि की पत्नी सह वार्ड पार्षद पहुंची.रोते रोते उनका बुरा हाल था .समर्थकों में जबर्दश्त आक्रोश था. स्थानीय लोगो के अनुसार रविवार को शशि के साथ चौधरीढिह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.हमले की वजह ये विवाद भी हो सकता है.पुलिस जांच में जुटी है .

ATTACK ON BJP LEADER