AAP का कांग्रेस को ऑफर, कांग्रेस दिल्ली-पंजाब में न लड़े चुनाव.

 

सिटी पोस्ट लाइव : राजस्थान और मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं. कांग्रेस-बीजेपी के साथ आम आदमी पार्टी भी इस चुनाव में हाथ आजमाएगी. पंजाब में जीत के बाद से पार्टी का जोश भी हाई है. इस बीच आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस को ऑफर दिया है.  सौरभ ने कहा कि कांग्रेस अगर दिल्ली और पंजाब में चुनाव नहीं लड़ती है तो ऐसे में AAP भी राजस्थान और मध्य प्रदेश में नहीं लड़ेगी.

सौरभ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल किया गया कि कहा जा रहा है कि मध्य प्रदेश और राजस्थान  में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी वहां कांग्रेस को नुकसान पहुंचाएगी. सवाल के जवाब में आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस को ही ऑफर दे दिया. सौरभ ने कहा कि कांग्रेस अगर पंजाब और दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ेगी तो आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश और राजस्थान में इलेक्शन नहीं लड़ेगी. सौरभ ने कहा कि अगर दोनों पार्टियां एक-दूसरे का वोट काटेंगी तो एकसाथ आने का क्या मतलब है.

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस पर कॉपी कैट होने का आरोप लगाते हुए  कहा कि महिलाओं की मुफ्त बस यात्रा का कांग्रेस ने खूब विरोध किया, फिर हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में चुरा लिया. कांग्रेस के पास ऐसे लोग नहीं बचे जो लोगों से बात कर सकें, एक अपना ओरिजनल मैनिफेस्टो बना सकें. सौरभ ने आगे कहा कि मजाक बनाया तो कॉपी क्यों किया? बिजली हाफ-पानी माफ़ का मजाक बनाया, अजय माकन ने विरोध किया. इन्हें पता नही सरकार कैसे चलती है. ये तो हो ही नहीं सकता.

AAM AADAMI PARTY