मंत्री अशोक चौधरी के एक ट्वीट से मचा बवाल, CM हाउस तलब.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री अशोक चौधरी के एक ट्वीट को लेकर राजनीतिक बवाल मच गया है. अशोक चौधरी ने ट्वीट किया है की बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए- एक दो बार समझाने से यदि कोई नहीं समझ रहा है तो सामने वाले को समझाना छोड़ दीजिए. बच्चे बड़े होने पर भी वह खुद के निर्णय लेने लगे तो उनके पीछे लगा छोड़ दीजिए. नहीं पूछे या कोई पीठ पीछे आपके बारे में गलत कह रहा हो तो दिल पर लेना छोड़ दीजिए.

 

मंत्री अशोक चौधरी ने आगे लिखा है यदि इच्छा क्षमता में बहुत फर्क पड़ रहा हो तो खुद की अपेक्षा से करना चाहिए छोड़ दीजिए. हर किसी का कद पद मध्य सब अलग है इसलिए तुलना करना छोड़ दीजिए. बढ़ती उम्र में जीवन का आनंद लीजिए रोज जमा खर्च की चिंता करना छोड़ दीजिए. उम्मीद होगी तो सच में भी बहुत होंगे यदि सुकून से रहना है तो उम्मीद करना छोड़ दीजिए. अशोक चौधरी का यह ट्वीट बवाल फंसा दिया है अब इस पूरे मामले में कहीं ना कहीं यह पूरा निशान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कहा गया है.

 

गौरतलब है कि अशोक चौधरी नीतीश कुमार के सबसे करीबी हैं.वो एक कद्दावर दलित नेता हैं.कम उम्र में उन्होंने राजनीति में एक मुकाम हाशिल किया है.लेकिन हाल में हुए लोक सभा चुनाव में जहानाबाद में भूमिहार समाज द्वारा जेडीयू उम्मीदवार के समर्थन में वोट नहीं दिए जाने को लेकर उनके दिए गये एक बयान की वजह से बवाल मच गया था.हर दल के भूमिहार नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था.अचानक उनके विरोधी उनके खिलाफ गोलबंद हो गये थे.अब अशोक चौधरी के इस ट्वीट को लेकर सवाल उठने लगे हैं कि नीतीश कुमार का साथ उन्हें नहीं मिल रहा.उनके विरोधी क्या मुख्यमंत्री को उनके खिलाफ खड़ा करने में सफल हो गये हैं?

ASHOK CHAUDHARY