एक झटके में बदले JDU के 8 जिला अध्यक्ष.

सिटी पोस्ट लाइव :  लोकसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार एक्शन मोड मनजर आ रहे हैं.चुनाव की समीक्षा के बाद जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने उन जिलों के जिलाध्यक्षों को बदल दिया है जहां पार्टी को हार मिली थी. जेडीयू  ने लोकसभा चुनाव की समीक्षा के बाद उन जिलों में अपने जिलाध्यक्षों को विदा कर दिया है जहां स्थित लोकसभा क्षेत्र से जदयू के प्रत्याशी हार गए थे.पूर्णिया, जहानाबाद, कटिहार  भागलपुर नगर, बेगूसराय, नवादा व कैमूर जिले के  जिलाध्यक्ष बदल दिए गए हैं. जेडीयू ने दो जिलों में कुशवाहा समाज के लोगों को अध्यक्ष पद की जिम्मेवारी सौंपी है.

 

जहानाबाद से जदयू प्रत्याशी चंद्रेश्वर चंद्रवंशी चुनाव हार गए थे. दिलीप कुशवाहा को जेडीयू ने नया जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है. जहानाबाद से सटे अरवल में भी जिलाध्यक्ष को जेडीयू ने बदला है.  मिथिलेश कुमार कुमार को  नया जिलाध्यक्ष बनाया गया है. पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र में भी  इस बार के आम चुनाव में हार मिली थी.पूर्णिया ग्रामीण में जेडीयू  ने प्रकाश कुमार को अपना नया जिलाध्यक्ष बनाया है. अविनाश सिंह को पूर्णिया नगर इकाई का अध्यक्ष बनाया गया है.

 

कटिहार लोकसभा क्षेत्र में भी जेडीयू को हार मिली थी.कटिहार में सूरज कुमार राय तथा कटिहार नगर इकाई के अध्यक्ष  अमित कुमार साह को दिया गया है. कैमूर में भी जेडीयू  ने अपने जिलाध्यक्ष को बदल दिया है.  अनिल कुशवाहा को जदयू ने कैमूर में अपना जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है. नवादा जिले में मुकेश विद्यार्थी को पार्टी  ने अपने जिलाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी है. बेगूसराय नगर में पंकज कुमार सिंह को जेडीयू का नया अध्यक्ष बनाया गया है.भागलपुर नगर इकाई के अध्यक्ष का जिम्मा संजय साह को सौंपा गया है.

 

 

 

 

CM Nitish Kumar