77 साल के लालू यादव, आज फैमिल ने किया सेलिब्रेट.

आज रात 8 बजे राबड़ी आवास पर होगा बड़ा जश्‍न, पुरे राज्य में होगा दरिद्र नारायण भोज का आयोजन.

सिटी पोस्ट लाइव :RJD सुप्रीमो , पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव का आज मंगलवार को 77 साल के हो गए हैं.आज उनका  जन्मदिन है.रात 12 बजे के बाद  परिवार ने लालू यादव का  जन्‍मदिन मनाया. बड़े बेटे तेज प्रताप ने इस सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें भी अपने एक्‍स हैंडल पर साझा की हैं. लालू यादव को किडनी डोनेट करने वाली उनकी बेटी रोहि‍णी आचार्य ने भी पि‍ता के जन्‍म‍दिन पर अपनी भावनाएं एक्‍स पर व्‍यक्‍त की.

पार्टी ने लालू की जन्मतिथि पर राज्य मुख्यालय से लेकर प्रखंड स्तर तक विभिन्न आयोजनों की योजना बनाई है.इस मौके को यादगार बनाने के लिए राजद के प्रदेश कार्यालय को भी भव्य रोशनी से सजाया गया है.पार्टी प्रवक्ता चितरंजन गगन और एजाज अहमद ने बताया कि पार्टी प्रमुख की जन्मतिथि के दिन प्रत्येक जिला, प्रत्येक प्रखंड में पार्टी नेता विभिन्न तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं. कहीं दरिद्र नारायण भोज की व्यवस्था की गई है तो कहीं अस्पतालों में रोगियों के बीच फल और मिठाई वितरण का कार्यक्रम है.

पटना की कई सड़कों पर पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें लिखा गया है कि सामाजिक न्याय और धर्म निरपेक्षता के पुरोधा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद को 77वीं जन्मतिथि की बधाई. मंगलवार की रात करीब आठ बजे राबड़ी देवी के आवास 10, सर्कुलर रोड पर पार्टी नेताओं की उपस्थिति में लालू प्रसाद केक काटकर अपनी जन्मतिथि मनाएंगे.बता दें कि लालू प्रसाद का जन्म गोपालगंज के फुलवरिया गांव में हुआ था. उनका जीवन संघर्षो से भरा रहा. लेकिन, अपनी राजनीतिक सूझबझ और समझदारी से उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री से लेकर रेल मंत्री तक का सफर तय किया.

LALU YADAV BIRTHDAY