गोपालगंज से गायब 5 लड़कियाँ पटना से वरामद.

रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ खड़ी थी 5 लड़कियां, GRP ने पूछा- कौन हो? प्लेटफॉर्म पर मचा हड़कंप

 

सिटी पोस्ट लाइव : गोपालगंज के मांझा थाना क्षेत्र के एक गांव से गायब हुईं पांच लड़कियों को पुलिस ने सुरक्षित वरामद कर लिया है.पुलिस ने पटना जंक्शन से लड़कियों को भगाने वाली एक महिला के साथ सभी लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया है. महिला मांझा थाना क्षेत्र के कमनपुरा गांव की रहने वाली है, जो गांव की भोली भाली लड़कियों को बहला फुसलाकर भगा लाइ थी. पुलिस ने मेडिकल जांच कराने के बाद सभी लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया है. इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

 

मांझा थाना क्षेत्र के एक गांव से बीते 22 अगस्त की रात पांच नाबालिग लड़कियां अचानक से गायब हो गई थीं. इसकी सूचना मिलने के बाद मांझा थानाध्यक्ष संग्राम सिंह ने एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई की और पांचों नाबालिग लड़कियों को पटना जंक्शन से बरामद कर लिया. वहीं एक महिला आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार महिला अपने दो बच्चे तथा पति को छोड़कर पांच दिन से घर से फरार थी. पूछताछ में महिला ने बताया कि पांचों नाबालिगों को पहले फोन पर ब्रेन वॉश किया गया था. पांचों को सीवान जिला के बड़हरिया में बुलाया गया था. वहीं से एक बस में बैठकर पटना ले गई थी.

 

बरामद नाबालिग लड़कियों को आरोपित महिला कोलकत्ता तथा दिल्ली में ऑर्केस्ट्रा में नचाने तथा रील्स बनाकर फेमस करने की झांसा देकर भगाकर ले जा रही थी. दो नाबालिगों की एक अज्ञात व्यक्ति से पहले से बात होती थी. अंजान व्यक्ति ने दोनों नाबालिगों को फोनकर शादी करने के लिए बुलाता था. पुलिस ने पांचों लड़कियों को बरामद कर आगे की कार्रवाई कर रही है. थानाध्यक्ष संग्राम सिंह ने बताया कि नेटवर्क में कितने लोग हैं, इसकी जांच किया जा रहा है. एक-एक लोगों की पहचान की गिरफ्तारी की जाएगी. मानव तस्करी से जुड़े केस को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है.

GIRLS RECOVERY