नीट पेपर लीक पर तेजस्वी यादव ने तोड़ी चुप्पी.

सिटी पोस्ट लाइव : नीट पेपर लीक मामले से अपना तार जोड़े जाने के बाद अब इस मामले पर तेजस्वी यादव ने जोरदार पलटवार किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि सरकार को कोई शंका है तो मेरे आप्त सचिव (पीएस) को बुला करके पूछताछ कर ले. जो भी दोषी हो उस पर कार्रवाई करें. उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि इन लोगों से नहीं हो रहा है तो मैं मुख्यमंत्री को बोल देता हूं जो भी दोषी हैं उनको गिरफ्तार करें.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि जो इंजीनियर गिरफ्तार हुआ है वह बेनिफिशियरी हो सकता है, लेकिन मास्टरमाइंड अमित आनंद है. मास्टरमाइंड नितेश कुमार है. हम लोगों ने फोटो भी साझा कर दी है. उप मुख्यमंत्री सिन्हा के बयान पर कहा कि उन्हें कोई ज्ञान नहीं है और आर्थिक अपराध इकाई के अधिकारी तो उनको कुछ ब्रीफ करते नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि शिक्षक भर्ती के जो आरोपी थे वह बिना जेल गए बाहर बाहर रहकर बेल भी ले ली. हमे सब जानकारी है. उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि पूरे मामले को डायवर्ट किया जा रहा है. हमसे जोड़ा जा रहा है. हम तो स्पष्ट तौर पर बोलते हैं कि जिनको जो जांच करनी है कर ले.तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से प्रधानमंत्री बिहार का लगातार दौरा कर रहे हैं तब से बिहार में पुल गिर रहा है और कुछ ना कुछ हो रहा है. दूसरी ओर प्रधानमंत्री हर मामले में चुप्पी साधे हुए हैं.दरअसल, विजय सिन्हा ने कहा था तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के पीएस के कहने पर सरकारी गेस्ट हाउस बुक किया गया था. विजय सिन्हा के बयान के बाद ही बिहार में सियासी भूचाल आ गया. आरजेडी, भाजपा पर पूरी तरह से हमलावर हो गई.