केन्द्रीय मंत्री जीतन मांझी का बड़ा बयान.

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और ईवीएम को लेकर बड़ा केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का बड़ा बयान सामने आया है. मांझी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जब यह कह दिया है कि ईवीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है, फिर भी वे (विपक्ष) केवल अपने मनोरंजन के लिए ऐसा कहते हैं. मांझी ने कहा कि अगर ईवीएम में छेड़छाड़ की बात होती तो आज उन्हें इतनी सीटें नहीं मिलतीं. वे ईवीएम पर सवाल उठाकर केवल अपनी कमजोरी दिखा रहे हैं. ठीक वैसे ही जैसे जनता को गुमराह करके कि आरक्षण और संविधान खतरे में है. अगले चुनाव में देखिएगा उनका कोई अता-पता नहीं रहेगा.

जीतन मांझी ने डिप्टी स्पीकर पद को लेकर मांझी ने कहा कि परंपरा तो यह रही है कि विपक्ष के लोग इस पद पर नहीं बैठ पाए हैं. इस बार ऐसा कोई चांस नहीं है. यह हमारे माननीय सीएम और विधानसभा सदस्यों पर निर्भर करता है कि वे लोग क्या करते हैं.गौरतलब है कि मंत्री बनने के बाद गया पहुंचे मांझी का  बोधगया स्थित द बोधी पैलेस रिसार्ट में शनिवार  का एनडीए कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया. जीतन राम मांझी ने एनडीए के साथियों से कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि  प्रधानमंत्री का विजन और चैलेंज है कि अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुंचाया जाए. गया जिले में जो भी भारत सरकार व बिहार सरकार की चौमुखी विकास की योजनाओं को धरती पर उतार कर गया जिले का सर्वांगीण विकास कराएंगे.गया जिले के लोगों की अपेक्षा हैं कि युवाओं की बेरोजगारी दूर किया जाए. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा नियोजन कर लोगों को रोजगार से जोड़ने का प्रयास करेंगे.