पूर्णिया की शान: पैनोरमा ग्रुप ने टॉप 10 में बनाई जगह.

सिटी पोस्ट लाइव : रेरा (रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी) बिहार ने सोमवार को शीर्ष दस चल रही निबंधित परियोजनाओं की रैंकिंग जारी की है. रेरा के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने यह सूची जारी की है.इस सूची के अनुसार  पैनोरमा ग्रुप ने टॉप 10 में  जगह  बनाई है. पटना के अलावा बिहार के केवल पूर्णिया का पैनोरमा ग्रुप ही अव्वल आया है.पैनोरमा ग्रुप के सीएमडी संजीव कुमार मिश्र ने कहा कि  कोशी-सिमांचल और पूर्णिया वासियों, पैनोरमा ग्रुप की इस सफलता में ग्राहकों का बड़ा हाथ है.उन्होंने उनकी कंपनी पर भरोसा जताया .

 

रेरा (रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी) बिहार ने सोमवार को शीर्ष दस चल रही निबंधित परियोजनाओं की रैंकिंग जारी की है. रेरा के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने यह सूची जारी की. रेरा बिहार के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने कहा, “परियोजनाओं की रैंकिंग के संबंध में हमने भौतिक प्रगति, आवंटियों से एकत्र किए गए धन का उपयोग और परियोजना के प्रमोटर के खिलाफ दायर शिकायतों और ऐसे अन्य मामलों जैसे कारकों को ध्यान में रखा है. रैंकिंग गतिशील रहेगी और पंजीकृत परियोजनाओं के प्रमोटरों द्वारा किए गए अनुपालन के आधार पर यह तदनुसार बदल जाएगी.”

 

पूर्णिया के पैनोरमा सिटी ने इस सूची में 10वें स्थान पर जगह बनाकर जिले का नाम रोशन किया है.। पटना के बाहर केवल पूर्णिया का पैनोरमा सिटी इस प्रतिष्ठित सूची में शामिल है. पैनोरमा सिटी के निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने इस उपलब्धि पर कहा, “हमारी परियोजना पैनोरमा सिटी का इस सूची में शामिल होना हमारे प्रयासों और हमारी टीम की मेहनत का परिणाम है. हम अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा और गुणवत्ता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.”

 

पैनोरमा सिटी के निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने कहा कि  रेरा की इस पहल से रियल एस्टेट क्षेत्र में भरोसेमंद प्रमोटर्स की पहचान और उनकी परियोजनाओं की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. प्रमोटरों और परियोजनाओं के प्रदर्शन का उद्देश्यपूर्ण और पारदर्शी तरीके से विश्लेषण करने का प्रयास किया गया है ताकि पूर्वाग्रहों की संभावनाओं को खारिज किया जा सके.

panorama group