देह व्यापार छोड़ शराब तस्कर बन गई हैं महिलायें.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में शराबबंदी कानून (Bihar Liqour Ban) लागू होने के 6 साल बाद भी अवैध शराब का कारोबार जारी है. अब देह व्यापार के धंधे से जुड़ी  महिलाएं शराब तस्करी में शामिल हो गई हैं. शराब की तस्करी के लिए अब वो डिलिवरी एजेंट का काम करने लगी है. महिला होने के कारण आसानी से यह शराब तस्करी कर ले रही है. इनके कोठे तस्करों के सुरक्षित ठिकाने भी बने हुए हैं.मुजफ्फरपुर की पुलिस ने ये सनसनीखेज खुलासा किया है.

 

 मुजफ्फरपुर के चतुर्भुज स्थान में एक लेडी डांसर की बेटी की बर्थडे पार्टी में  जमकर जाम छलकाए जा रहे थे. डांसर के नाच पर कदरदान पैसा लूटा रहे थे. सूचना यह भी थी की कई अपराधी कमर में पिस्तौल लेकर बर्थडे पार्टी में शामिल हुए हैं.बर्थडे पार्टी में शराब परोसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी बर्थडे पार्टी में पहुँच गई.पार्टी में  भगदड़ मच गई. कई लोग तो छत से कूद कर भाग निकले.पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. घर की तलाशी लेने पर कई बोतल बीयर पुलिस ने बरामद किया है.

 

पकड़े गए दोनों युवक की पहचान समस्तीपुर के कल्याणपुर निवासी कृष्ण कुमार और शुभम मुरारी के रूप में हुई है. फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही. नगर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया की की रेड लाइट एरिया चतुर्भुज स्थान में अपराधी एक्टिविटी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि रेड लाइट एरिया के कई नर्तकियों का नाम सामने आया है जो अपने घर पर अपराधी को शरण देती हैं. पुलिस उसकी भी कुंडली खंगाल रही है.

liquor recovery