पत्नी और बेटी ने कर दी इंजिनियर साहेब की धुलाई.

इंजीनियर साहब पर अवैध संबंध के कारण परिवार को छोड़ देने का आरोप, थाने पहुंचा मामला.

सिटी पोस्ट लाइव  : बिहार के औरंगाबाद के रंगीन मिजाज  अभियंत्रण संगठन के कार्यपालक अभियंता की घिनौनी करतूत सामने आई है. एक महिला से अवैध संबंध  रखनेवाले अभियंता विनोद कुमार रंजन की जमकर धुनाई हो गई है.धुनाई किसी और ने नहीं बल्कि उनकी  उनकी पत्नी और पुत्री ने  रिश्तेदारों के साथ मिलकर किया है.शनिवार को पहले कार्यपालक अभियंता के दानी बिगहा स्थित कार्यालय उनकी पत्नी रिश्तेदारों के साथ पहुँच गई.पत्नी और पुत्री समेत अन्य स्वजनों को देख अभियंता कार्यालय से निकलकर बाहर आ गए.फिर क्या था पत्नी-बेटी और रिश्तेदारों ने उनकी धुनाई शुरू कर दी.

बीच सड़क पर कार्यपालक अभियंता की पिटाई का कुछ लोग ने  वीडियो बना ली. कार्यपालक अभियंता की पिटाई देख आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. कार्यालय के कर्मी बाहर आकर तमाशा देखने लगे.किसी तरह कार्यपालक अभियंता भागने में सफल रहे. पिटाई के दौरान उनके परिजनों  ने आरोप लगाया कि इसके पहले शेरघाटी में वह कार्यरत थे. जहां उनका एक महिला सहायक अभियंता से संबंध था.रिश्तेदारों ने आगे बताया कि विनोद सहायक अभियंता को औरंगाबाद स्थित किराए के फ्लैट में रखने लगे. पिटाई करने के बाद सभी थाना पहुंचे, जहां पूरे मामले के बारे में बताया गए है.

पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के निवासी पत्नी स्मिता रंजन ने कहा कि उनके पति प्रताड़ित करते हैं. उन्होंने कहा कि उनके पति अब खर्च देना बंद कर चुके हैं. परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करते हैं.एमबीबीएस की छात्रा पुत्री सृष्टि कुमारी ने पिता पर पढ़ाई का खर्च नहीं देने और मां व भाई के साथ मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया. कार्यपालक अभियंता पर पुत्री ने और कई आरोप लगाए.उधर कार्यपालक अभियंता ने बताया कि उनके साथ बेवजह मारपीट की गई उनके ऊपर लगाए गए आरोप गलत और बेबुनियाद हैं.

महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि कार्यपालक अभियंता की पत्नी ने आवेदन दी है. जांच की जा रही है. कार्यपालक अभियंता से बात की गई है.उन्होंने पत्नी, पुत्री समेत अन्य स्वजनों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. वरीय अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराया गया है.जांच के बाद अभियंता के खिलाफ कारवाई की जायेगी.

engineer BEATEN UP