बेउर जेल में अनंत सिंह समर्थक कैदियों के बीच बवाल.

अनंत सिंह की मौजूदगी में हुई मारपीट, बीच बचाव में 4 कक्षपाल घायल, बजानी पड़ी पगली घंटी.

 

सिटी पोस्ट लाइव :पटना के बेउर जेल से एक बड़ी खबर आई है.  किसी बात को लेकर अनंत सिंह के समर्थक आपस में भिड़ गए. हालात को संभालने के लिए भागे-भागे कक्षपाल बीच बचाव करने पहुंचे, लेकिन अनंत समर्थकों ने कक्षपाल को नहीं बख्शा.बाहुबली के समर्थकों ने कक्षपालों की भी पिटाई कर दी. मारपीट में चार कक्षपाल घायल हो गए हैं. हालात ऐसे हो गए कि जेल की पगली घंटी बजानी पड़ी.पगली घंटी बजते ही जेल के सभी कैदी और कर्मचारी सतर्क हो गए. बताया जा रहा है कि इस बीच जेल के अंदर ही सूचना मिलने के बाद जेल के उच्च पदाधिकारी, जेलर, सहायक जेलर सहित भारी संख्या में जेल के कक्षपाल, उच्च कक्षपाल जेल के अंदर पहुंचे.

 

इस बीच जेल के सभी कैदियों को उनके बैरक में जाने की सूचना दी गई. घटना की पुष्टि करते हुए जेल के एक अधिकारी ने बताया कि अनंत सिंह के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट की घटना हुई है. मामला शांत होने के बाद फिर से अनंत सिंह के समर्थकों के बीच मारपीट शुरू हो गई.सुरक्षा कर्मियों के बीच बचाव के बाद किसी तरह मामले को शांत किया गया.

 

वहीं पूरे मामले की जानकारी मिलते ही आननफानन में कई वरीय अधिकारी भी बेउर जेल पहुंचे और मौके पर स्थिति को संभालने में जुट गए. जेल अधीक्षक के अनुसार फिलहाल हालात को नियंत्रण में कर लिया गया है.सूत्रों के अनुसार बेउर जेल में पूर्व विधायक के वार्ड का दरवाजा खुला रह गया था, जिस बात को लेकर कैदियों के बीच पहले तो बहस छिड़ी और फिर बात मारपीट तक पहुंच गयी.

 

बताया जाता है कि दोनों गुट के कैदी जेल के अंदर अपना वर्चस्‍व बनाने की जुगत में रहते हैं. इसी के चलते भी दोनों गुट के कैदियों के बीच झड़प हो गई. टकराव में दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इससे जेल के अंदर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. हालांकि, जेल प्रशासन की ओर से इस झडप में घायल हुए कैदियों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

RUCKS in beur jail