प्रेमिका को मार दी गोली, खुद को भी किया शूट.

प्रेमिका को मार दी गोली, खुद को भी किया शूट.

सिटी पोस्ट लाइव :पटना जिले के  मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तरेगनाडीह से एक बड़ी खबर आई है. एकतरफा प्रेम में एक शख्स ने अपनी कथित प्रेमिका को गोली मारने के बाद  खुद को भी गोली मार ली है. घटना में दोनों ही गंभीर रूप से घायल हैं. मिली जानकारी के अनुसार, लड़की स्कूल जा रही थी तभी उसके कथित प्रेमी ने अपने पास बुलाया, लेकिन लड़की के नहीं आने पर उसने गोली मार दी. बाद में उस युवक ने खुद को भी गोली मार ली. दोनों का इलाज जारी है.

 

लड़के का इलाज मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है, जबकि प्रेमी को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है. गंभीर रूप से घायल प्रेमी का नाम है राजू पासवान बताया जाता है जो तरेगानाडीह का रहनेवाला है. वहीं, राजू पासवान के गोली से घायल छात्रा साइना परवीन की नाक में गोली लगी है, जिसे डॉक्टर ने निकाल दिया है. उसका इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है.

 

गुरुवार की सुबह तारेगना की रहने वाली साइना परवीन स्कूल जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में हथियार लेकर इंतजार कर रहा उसके कथित प्रेमी राजू पासवान ने उसे बुलाया. लड़की के नहीं आने पर लड़के ने जबरन खींचकर उसे गोली मार दी, उसके बाद खुद को भी गोली मार ली. स्थानीय लोगों ने जब गोली की आवाज सुनी तो वहां पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गए.

 

बताया जा रहा है कि इन दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर रूप से घायल राजू पासवान को पीएमसीएच भेज दिया है, जबकि घायल साइना परवीन के नाक में गोली लगी जिसे अनुमंडल अस्पताल के डॉक्टरों ने निकाल दिया है, अभी उसका इलाज जारी है. घटना की जानकारी के बाद मसौढ़ी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

love and crime