सीधे CM हाउस से कनेक्टेड है ये गालीबाज दारोगा.

'का रे तू बड़ी पैरवी करता है, मैं CM का आदमी हूं, मंत्रियों होगा तब भी ना सुनेंगे.

, मुकेश सहनी कौन होता है’, गया के गालीबाज दरोगा का ऑडियो वायरल

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के दरोगा सीधे मुख्यमंत्री से कनेक्टेड हैं. उन्हें अपने ऊपर के अधिकारियों की परवाह नहीं, वो कुछ भी कर सकते हैं. गया जिले के आमस थाना के थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार का नाम ऐसे ही दरोगा में शामिल है.उन्होंने वीआईपी पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार के साथ जमकर गाली गलौज की है. यही नहीं वीआईपी (VIP) के सुप्रीमो मुकेश सहनी के बारे में काफी अपशब्द कहा है. अब यह ऑडियो को खुद वीआईपी पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार ने अपने मोबाइल में ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया.

 

ऑडियो में दारोगा कह रहा है कि तुम मुकेश सहनी पर उछल रहा है तुमको पता नहीं है कि यहां मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बैठा है. दरअसल पूरा मामला यह है कि वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार की बाइक शेरघाटी कोर्ट से 14 सितंबर को चोरी हो गई थी. बाइक चोरी की रिपोर्ट आमस थाने में दर्ज कराई गई थी. रिपोर्ट दर्ज करने के 2 दिन बाद वह थाने में गए और पुलिस से कार्रवाई की जानकारी लेनी चाहिए. लेकिन, उसे कोई जानकारी नहीं दी गई.

 

बताया जा रहा है कि इसके बाद उसने वीआईपी पार्टी के प्रदेश युवा अध्यक्ष से आमस थाना अध्यक्ष को फोन कराया. लेकिन, आमस थाना अध्यक्ष और युवा नेता के बीच बहस हो गई, इसके बाद शुक्रवार को एक बार फिर प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार थाने में गए. अनिल कुमार के अनुसार थानेदार उस पर भड़क गए और गाली गलौच करने लगे. वहीं इसके पहले भी वह किसी को गंदी-गंदी गाली दे रहा था. उन्होंने बताया कि इसी बीच उन्होंने अपने मोबाइल को ऑडियो रिकॉर्ड पर डाल दिया. वहीं इसके बाद थानेदार ने वीआईपी प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार को सुनने लगा.

 

अनिल कुमार ने बताया कि थानेदार इंद्रजीत कुमार ने कहा कि का रे तू बड़ी पैरवी करता है, वह बोलता है कि हम पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पीए बोल रहे हैं. यहां कोई चौकीदार बैठा है. वह बोलता है फुटेज चेक कीजिए. फुटेज दीजिए. वह हमको अनुसंधान करने का तरीका सिखाएगा. उ का हमर बाप है. हमरा कोई डीएसपी एसपी है. अब तो वह मंत्री भी नहीं है. मंत्रियों होगा तब भी ना सुनेंगे. तुम मुकेश सहनी पर तू चल रहा है.

अनिल कुमार के अनुसार थानेदार कहता है कि तुमको पता नहीं है कि यहां मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बैठा है. भाग यहां से. वही इस मामले में एसएसपी आशीष भारती ने बताया है कि थाने में गाली गलौज करने वाले थाना प्रभारी को जांच करने वाले अधिकारी ने निलंबित को लेकर अनुशंसा की है. फिलहाल थाना प्रभारी को पुलिस केंद्र वापस बुला लिया गया है.

GAYA POLICE