लड़की के अपहरण की खबर ने उड़ा दी थी पुलिस की नींद.

फोन कर बताई थी अपने अपहरण की झूठी कहानी, पंजाब में अपने प्रेमी के साथ पकड़ी गई .

सिटी पोस्ट लाइव : प्रेम प्रसंग में पटना की 19 वर्षित लड़की ने पटना पुलिस की नींद उड़ा दी थी. युवती 25 दिन पहले 31 जुलाई को पटना सिटी के मेंहदीगंज इलाके से कॉलेज के लिए निकली थी. फिर लापता हो गई. कुछ देर बाद मां के मोबाइल पर कॉल कर बोली- मां किडनैप हो गई हूं. अंधेरे रूम में हूं, यहां किडनी बेचने का बोल रहे हैं.1 अगस्त को परिजन ने पुलिस में मामला दर्ज कराया और पुलिस तलाश में जुट गई.शुक्रवार को सिटी एसपी पूर्वी संदीप सिंह ने इस पूरे मामले का खुलासा किया. लड़की के पंजाब में होने का पता चला जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में रहना चाहती है. इसके लिए उसने ये साजिश रची थी.

 

लड़की का नाम निकिता कुमारी है. वो पटना सिटी के मेहंदी गंज थाने के मंसाराम अखाड़ा इलाके में रहती थी. वो BA पार्ट वन की स्टूडेंट है.निकिता सुबह करीब 10 बजे पश्चिम दरवाजा स्थित ओरिएंटल कॉलेज में एडमिशन के लिए निकली थी. उसके बाद से गायब हो गई. निकिता ने अपने मोबाइल से मां सुधा कुमारी को आखिरी कॉल किया था. निकिता की बड़ी बहन स्मिता ने बताया कि दोपहर 2 बजे उसका कॉल आया. बोल रही थी- दीदी बचा लो, मम्मी बचा लो. उसने बताया कि मेरे साथ 5 लड़की और है. हमें बंद कमरे में रखा गया है. उसने बताया कि वहां जो लोग है वो किडनी बेचने की भी बात कर रहे हैं.

 

सिटी एसपी पूर्वी संदीप सिंह ने बताया कि टेक्निकल और सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने लड़की का लोकेशन पंजाब के संगरूर में पाया. जहां पहुंचने पर लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिली. अपहरण की कहानी झूठी निकली. निकिता के लव अफेयर का पता चला.इस लड़की के अपहरण की झूठी खबर ने पटना पुलिस की नींद उड़ा रखी थी और खुद अपने प्रेमी के साथ पंजाब में मजे कर रही थी.

girl kidnaping