BJP नेता से 50 लाख रूपये रंगदारी की मांग से हडकंप.

सिटी पोस्ट लाइव :सारण जिले के सोनपुर में बीजेपी नेता बिनोद कुमार सिंह से जेल से रंगदारी मांगी गई है.बिनोद सिंह छपरा जिल्ले के बीजेपी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष भी हैं. उनके अनुसार फोन पर उनसे रंगदारी में 50 लाख रुपए मांगा गया है. जेल से रंगदारी मांगने वाले कुख्यात ने रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. इसे लेकर उन्होंने  ने सोनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस सूचना पर सोनपुर में हड़कंप मचा हुआ है.

बीजेपी  नेता ने बताया कि वे अपने एक दोस्त के यहां सोनपुर बरबट्टा में बैठे हुए थे. इसी बीच उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आया. उन्होंने बताया कि कॉल करने वाले को वे पहचानते हैं. extorयही नहीं फोन करने वाले व्यक्ति का नाम लेते हुए बताया कि राजनीति और व्यवसाय करना है तो राहर दियारा का लोग तुम्हारे पास जाएगा और संपर्क करेगा. उसे 50 लाख रुपए दे देना अन्यथा मरने के लिए तैयार रहना. धमकी देने वाले ने यह भी बताया कि वह बेउर जेल में बंद है इसके बाद भी प्रशासन उसका कुछ नहीं बिगाड़ नहीं सकता है. इतना कहने के बाद फोन काट दिया.

सोनपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि शुरुआती जांच में बेउर जेल से फोन करने की बात सही साबित नहीं हुई है . मामला इंटरनेट कॉलिंग का है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. बेउर जेल के अधिकारियों ने जेल से रंगदारी मांगने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है. हालांकि उन्होंने कहा है कि जिस कैदी का नाम लेकर रंगदारी मांगी गई है, उसकी निगरानी की जा रही है. वहीं एसपी गौरव मंगला ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

extortion demand