मुंगेर में शूटआउट, RJD महासचिव को गोलियों से भूना.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं.लगातार राजनीतिक हत्याओं को अंजाम दे रहे हैं. बिहार के मुंगेर जिले में गुरुवार की अहले सुबह- राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को अपराधियों ने गोली मार दी है . पंकज यादव गुरुवार सुबह हर रोज की तरह हवाई अड्डा मैदान में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी. पंकज यादव को तीन गोली मारी गई, जिसमें से एक गोली उनके सीने में जा लगी. उनका ईलाज  निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

सिटी पोस्ट लाइव के संवाददाता के अनुसार कसीमबजार थाना क्षेत्र में 8 घंटे के बीतर गोलीबारी की यह दूसरी घटना है. बुधवार की देर रात को अपराधियों ने एक महिला को गोली मारी थी. गुरुवार सुबह कासिम बाजार थाना क्षेत्र के नौलक्खा नवटोलिया निवासी राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. वहीं मैदान में उनके साथ टहल रहे अन्य लोगों के द्वारा तुरंत उन्हें उठा शहर के निजी नर्सिंग होम नेशनल अस्पताल में इलाज के लिय भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

डॉक्टरों के अनुसार  फिलहाल वे खतरे से बाहर हैं. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घायल के पिता और प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, ‘आज सुबह जब पंकज मॉर्निंग वॉकिंग कर रहे थे तो बाइक पर सवार होकर मिट्ठू यादव और नमन यादव आए और पंकज यादव को निशाना बनाकर तीन गोली चलाई. जब हल्ला हुआ तो फायरिंग करते वह भाग निकले. जबकि मिट्ठू यादव के अन्य साथी पहले से रेकी कर रहे थे. साथ ही बताया की मिट्ठू यादव कल भी उसके घर आया था और किसी केस में पंकज यादव से पुलिस से पैरवी करने को कह रहा था, जिसे पंकज ने नकार दिया था और आज उसने यह घटना कर दी.’ घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है. पुलिस के  अनुसार मिट्ठू यादव का भी नाम आया है, जो अपराधी सावन यादव का बहनोई है.

munger shoot out