मुजफ्फरपुर में शूट-आउट, एक ही परिवार के 4 लोग घायल.

देर रात घर में घुसकर

बेखौफ अपराधियों का तांडव,

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी दिन दहाड़े-खुल्लेयाम  तांडव कर रहे हैं. मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों ने  एक ही परिवार के चार लोगों को गोली मार दी है. जजुआर थाना क्षेत्र के जजुआर मध्य क्षेत्र में  अपराधियों ने पति-पत्नी और उसके दो बेटों को गोली मारी है. घायल सभी लोगों का इलाज मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में चल रहा है, जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस घटना के कारणों को लेकर जांच में जुटी हुई है.

 

गोली लगने से घायलों में जजुआर कटरा के 55 वर्षीय हेम ठाकुर के साथ में 45 साल की उनकी पत्नी मोती देवी, 24 साल के पुत्र अंकित कुमार और दूसरा पुत्र 22 वर्ष का अमन कुमार शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें तीन लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, जबकि एक को खतरे से बाहर बताया जा रहा है. एक परिवार के चार लोगों को एक साथ गोली मारने की घटना से लोग दहशत में हैं.

 

डीएसपी पूर्वी सहरियार अख्तर के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का लग रहा है. पीड़ित के तरफ से 5 लोगों की पहचान की गई है, जिसके बाद पुलिस अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. हेम ठाकुर के बेटे अंकित पूजा समिति से जुड़े हैं. आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान कुछ विवाद हुआ होगा. हालांकि, पीड़ितों या उनके परिजनों की ओर से अभी कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं आई है.

Muzaffarpur crime