बिहार में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म जैसा कांड!

लव-अफेयर के बाद सगाई करने से जब इनकार किया तो थाने पहुंचा मामला, दुष्कर्म का मामला दर्ज.

सिटी पोस्ट लाइव :  पटना के फुलवारी शरीफ की रहने वाली लड़की दिल्ली के रहने वाले लड़के के चक्कर में इस कदर पड़ी कि किसी भी हाल में उसका होना चाहती थी. दिल्ली के लड़के ने पटना में उस लड़की से सगाई कर ली. जब शादी की बारी आई तो वो मुकरने लगा. युवक के परिवार वाले भी पहुंच गए. युवक को गायब बताते हुए उसे ले जाना चाह रहे थे. जबकि लड़की उससे शादी करना चाह रही थी. लड़के के परिवार वाले इनकार कर रहे थे. बात इतनी बढ़ गई कि फुलवारीशरीफ थाने में प्रताड़ना और दुष्कर्म का एफआईआर लड़की ने दर्ज करा दी. मामला दर्ज होने के बाद युवक को जेल भेज दिया गया.

युवती ने लिखित शिकायत में बताया है कि फुलवारी शरीफ के एक मोहल्ले में अपने नानी के यहां रहती है. वहीं, आतिफ के दिल्ली में रहने वाले ममेरे भाई इरफान से मुलाकात हुई. बात इतनी बढ़ गई कि इरफान ने परिवार के बिना ही सगाई कर ली. इरफान से 2017 में ऑनलाइन और मोबाइल के जरिए बातचीत शुरू हुई थी. धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा और दोनों एक-दूसरे के होने लगे. दिल्ली से इरफान पटना आता था और लड़की के साथ संबंध बनाता था. थाने में दर्ज एफआईआर में लड़की ने कहा है कि इरफान ने सगाई के दिन भी शारीरिक संबंध बनाया. जब बात शादी की आई तो वो मुकर गया. अपने परिवार का हवाला देते हुए शादी नहीं करने की बात कहने लगा.

फुलवारी शरीफ थाने में मामला पहुंचने पर पुलिस ने इरफान को गिरफ्तार कर ली. युवक ने भी कबूल किया है कि लड़की से ऑनलाइन के जरिए 5 साल पहले बातचीत हुई और फिर प्यार मोहब्बत की बातें होने लगी. पुलिस अब इस मामले में कार्रवाई कर रही है. युवती का मेडिकल जांच करा रही है और आगे की कार्रवाई में जुटी है. केस के आईओ राखी कुमारी ने बताया कि फिलहाल युवती को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के के साथ प्रेम संबंध का मामला है। धारा 376 लगाए गया है.

the kerala story