नीलेश मुखिया हत्याकांड में पुलिस का नया खुलासा.

नामजद पप्पू राय पप्पू राय और गोरख राय राय की गिरफ्तारी नहीं होने पर सड़क जाम की धमकी .

सिटी पोस्ट लाइव : नीलेश मुखिया हत्याकांड में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. शुक्रवार को सिटी एसपी सेंट्रल वैभव शर्मा ने कहा है कि जिस दिन नीलेश पर हमाल हुआ है बाइक सवार अपराधियों के अलावा तीन अन्य वाहनों को रेकी करते पाया गया है, जिसकी पड़ताल की जा रही है. पुलिस की टीम तीन अलग-अलग जगह पर छापेमारी भी कर रही है. घटना में संलिप्त पाए जाने पर वाहन मालिकों को पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा.घटना के बाद से पटना पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर दो शूटरों को अरेस्ट किया है अन्य की तलाश जारी है.

नीलेश मुखिया के 100 यात्रा के दिन हुए नामजद पप्पू राय पप्पू राय और गोरख राय राय की गिरफ्तारी नहीं होने पर नीलेश मुखिया के समर्थक हो का गुस्सा फूट पड़ा .पप्पू राय के आवास के बाहर लगे कई कारों में तोड़फोड़ की गई. इसको लेकर पप्पू राय की ओर से थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. निलेश मुखिया की 12 साल की बिटिया ने 24 घंटे के अन्दर पप्पू राय और गोरख राय की गिरफ्तारी नहीं होने पर सड़क जाम कर देने की चेतावनी दी है.इस नन्ही बिटिया ने कहा कि उसने अपने पिता के हत्यारों को सजा दिलाने की कसम खाई है.

31 जुलाई को दिनदहाड़े दीघा थाना क्षेत्र स्थित अपने निजी आवास से पार्षद कार्यालय जाने के दौरान कार्यालय के समीप पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में बीच सड़क पर अपराधियों ने नीलेश मुखिया को गोली मार दी थी. बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली भेजा गया था लेकिन 24 अगस्त को इलाज के दौरान नीलेश की दिल्ली के एम्स में मौत हो गई. इसके बाद नीलेश के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा था.उनके अंतिम यात्रा के दौरान उनके हजारों समर्थक दीघा और कुर्जी में पहुँच गये थे.

NILESH MUKHIYA