मेदांता नर्स हत्याकांड का CCTV के जरिये हुआ खुलासा.

मेदांता नर्स हत्याकांड का CCTV के जरिये हुआ खुलासा.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में मेदांता अस्पताल की नर्स की बीच सड़क पर चाकू गोदकर हत्या के मामले का  सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस video में वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति भागता हुआ दिख रहा है. बताया जाता है कि पिछले डेढ़ माह से पति अपनी पत्नी सोनी की हत्या करने की फिराक में था. शनिवार को मौका मिलते ही उसने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. अब इस मामले में पुलिस आरोपी पति को अरेस्ट करने के लिए पटना से पूर्णिया तक छापेमारी में जुटी है.

मृतिका सोनी के पिता के बयान पर आरोपी पति हरि भास्कर के खिलाफ कंकड़बाग थाने में मामला कर शव को पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया. परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए पूर्णिया लेकर चले गए.आरोपी पति हरि भास्कर पत्नी की हत्या करने के लिए पटना में लोगों के घरों में झाड़ू, कार सफाई कर किसी तरह से रह रहा था.वो डेढ़ माह से कंकड़बाग के पीसी कालोनी और सेक्टर डी और एफ में घूम-घूम कर रेकी कर रहा था.कंकड़बाग थानेदार रवि शंकर सिंह के मुताबिक जांच के दौरान खुलासा हुआ कि सेक्टर डी और एफ में डेढ़ माह से आरोपी पति रह रहा था. वो ऐसे घरों को चुनता था, जिसमें बुजुर्ग लोग रहते थे. अपनी गरीबी का हवाला ये लोगों से खाना भी मांगा करता था और घर के बाहर ही सोया करता था. पटना में रहकर पत्नी की रेकी के लिए वो उसने ड्राइवर की भी नौकरी की.

पुलिस ने आरोपी का एक शर्ट और ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया है. आरोपी के भागने का एक सीसीटीवी भी सामने आया है.पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए लागातार छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि शादी के डेढ़ साल तक सबकुछ ठीक चला लेकिन धीरे-धीरे रिश्ते में दरार आ गई. उसके बाद सोनी डेढ़ साल पहले पूर्णिया से पटना आ गई.

सोनी शनिवार को मेदांता अस्पताल से ड्यूटी खत्म कर अपनी सहेली के साथ लौट रही थी. तभी आरोपी पति ने कंकड़बाग थाना के महज 500 मीटर के दूरी पर साईं नेत्रालय के पीसी कॉलोनी के पास सोनी पर चाकू से कई वार किए. पति ने हरि भास्कर ने पहले तो चाकू से पेट पर वार किया, जिससे आंत बाहर आ गई और उसके बाद पांच सीने पर किया. यही नहीं भागते-भागते उसने गर्दन पर भी चाकू से वार किया. सोनी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

NURSE MURDER