ककड़बाग और पाटलिपुत्र में चार घरों में लूट.

 

सिटी पोस्ट लाइव :  पटना में चोरी और लूट की घटनाएं लगातार हो रही हैं. दुर्गा पूजा में  बंद कई घरों से नकदी और जेवरात की चोरी हो गई है.शुक्रवार को कंकड़बाग और पाटलिपुत्र थानों में रहने वाले चार लोगों के घरों से 15 लाख रुपये से अधिक के आभूषण और सवा दो लाख रुपये नकद चोरी हो गई है.आरोपितों की पहचान के लिए कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं.लेकिन अभीतक कोई सफलता नहीं मिली है.

 

कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर एक में रामपूजन प्रसाद परिवार के साथ किराये पर रहते हैं. वे 22 नवंबर की शाम घर से परिवार के साथ निकले थे. लौट कर आए तो मेन गेट का ताला टूटा था. अंदर का सारा सामान बिखरा था. अलमारी से 35 हजार नकदी के अलावा सोने की चेन, मंगलसूत्र, मांगटीका, दो नथिया, झुमका, जिउतिया, छह अंगूठी और छह कान का सेट गायब मिला.राकेश कुमार महेश नगर के रोड नंबर तीन-ए के मकान संख्या 26 में रहते हैं. वे 23 अक्टूबर की रात आठ बजकर 10 मिनट पर घर से निकले थे. देर रात लौटे तो ताला टूटा था. अलमारी का लॉक खोल कर चोरों ने आठ जोड़ी पायल, बच्चों का बाला और कंगन समेत लगभग 15 हजार रुपये नकद पार कर दिया.

 

पटना के पाटलिपुत्र थानांतर्गत इंद्रपुरी रोड नंबर 7-सी में शशिभूषण सिंह के मकान में चोरी हुई है. 21 नवंबर की शाम से उनका घर खाली था. इस बीच चोरों ने पूरे घर को खंगाल डाला. अलमारी का ताला खोल कर नकदी और जेवरात निकाल लिए. उनके घर से एक लाख पांच हजार नकद, हार का सेट, दो चेन, दो झुमके, दो मंगलसूत्र, कंगन सेट, कान की छह बालियां, पांच अंगूठी, पांच-पांच बिछिया और पायल चोरी हो गईं.महेश नगर रोड नंबर तीन में पंकज कुमार के किराए के घर से हाथ का कंगन, चेन, झुमका, कान की बाली, मंगलसूत्र और 70 हजार रुपये चोरी हो गये हैं.

Patna Crime News