पटना में शराब तस्करों ने की हवाई फायरिंग, महिला घायल.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के पीरबहोर क्षेत्र के सूरी टोला इलाके में सोमवार देर रात शराब तस्करों ने ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग कर दहशत पैदा कर दी. इस फायरिंग में घर की बालकनी में खड़ी होकर मोबाइल से बात कर रही एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है.घायल महिला को आनन-फानन में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जिससे उनकी जान बच गई है. घायल महिला की पहचान 55 साल की शिखा देवी के रूप में हुई है. फायरिंग की सूचना मिलते ही अपर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर दी. घटना के कुछ ही देर बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में विक्की पांडेय, राहुल उर्फ समीर, सुमित कुमार और राजेश कुमार शामिल हैं.

लोगों के अनुसार शराब की तस्करी और बिक्री से जुड़े बदमाश आए दिन आपस में लड़ते-झगड़ते रहते थे. मोहल्ले के कुछ लोगों ने इसका विरोध किया था. इसके बाद वे इलाके में दहशत फैलाने के इरादे से तीन-चार दिनों से हवाई फायरिंग कर रहे थे.शाम सात बजे के बाद लोगों का निकलना मुश्किल हो गया था. बीस तोला मोहल्ले के मुहाने पर अक्सर शाम को युवकों का जमावड़ा लगा रहता था. टोकने पर वे मारपीट पर उतर आते और भीड़ देखते ही फायरिंग कर भाग जाते थे. इसकी शिकायत पहले भी की गई थी, लेकिन पुलिस-प्रशासन ने कार्रवाई नहीं की.

थानेदार सबीह उल हक ने बताया कि फायरिंग मामले में चार आरोपितों की गिरफ्तारी की गई है. छोटू के पकड़े जाने पर वारदात में प्रयुक्त हथियार मिल पाएगा. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. तकनीकी जांच से लगातार दबिश बनाई जा रही है. स्थानीय लोगों के आरोपों पर भी पड़ताल जारी है.

firing in patna