JDU नेता, सासंद प्रतिनिधि को मारी गोली, हालत नाजुक.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेतिया जिले से एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आ रही है. योगापट्टी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव  जदयू नेता के घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मार दी. घायल जदयू नेता मनोज कुशवाहा को गंभीर स्थिति में जीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें रेफर कर दिया गया. मनोज को सीने में गोली मारी गई है. फिलहाल मनोज का मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मनोज की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है. मनोज कुशवाहा वाल्मीकिनगर से जदयू सांसद सुनील कुमार के स्थानीय प्रतिनिधि भी हैं.

सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है. ग्रामीणों के सहयोग से घटना में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मनोज को गोली मारने की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में अंकित सिंह, अमन सिंह और रॉकी सिंह शामिल हैं. अंकित सिंह और मनोज की आपसी रंजिश चल रही थी, जिसके आक्रोश में घटना को अंजाम दिया गया है. दोनों में समझौता के नाम पर रॉकी सिंह ने अमन सिंह और उसके छोटे भाई अंकित सिंह को मनोज के घर समझौता के लिए बुलाया था, इसी दौरान दोनों में बहस हुई और आरोपियों ने गोली चला दी.

मनोज ने अस्पताल में पुलिस को जो फर्द बयान दिया है उसमें पांच लोगों को आरोपी बनाया है. आरोपी बनाए गए अंकित और मनोज का पुराना विवाद सामने आया है. करीब तीन महीने पूर्व अंकित सिंह किसी लड़की के साथ जा रहा था, जिसे रोककर मनोज कुशवाहा ने वीडियो बनाया था. वीडियो में मनोज कुशवाहा और अंकित सिंह के बीच मारपीट भी सामने आया है. इसी विवाद के बाद दोनों की आपसी रंजीत बढ़ गई. पुलिस के हाथ वह वीडियो भी लगा है जो विवाद का मुख्य कारण है.

shoot out