बेगूसराय में पति-पत्नी और बेटी की हत्या, बेटा गंभीर.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेगूसराय जिले हत्या की एक दहला देनेवाली वारदात सामने आई है.  अपराधियों ने एक ही परिवार के चार लोगों का धारदार हथियार से गर्दन काट दिया. सोए अवस्था में पति-पत्नी और बेटी की हत्या कर दी.इस हमले में पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है. अपराधियों ने चारों के शरीर पर एसिड भी डाल दिया. घायल अवस्था में बच्चे को इलाज के लिए पीएससी में भर्ती कराया है जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.पुलिस के अनुसार  बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर स्थित चिरंजीवीपुर गांव में ये घटना हुई है.

 

पुलिस के अनुसार  संजीवन महतो अपने सभी परिवार के साथ घर में सोया हुआ था अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से पति-पत्नी और पुत्र और पुत्री की गर्दन काट दी. पति-पत्नी और पुत्री की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. पुत्र गंभीर रूप से घायल है. मरने वालों की पहचान संजीवन महतो, संजीता देवी और सपना कुमारी के रूप में हुई है. बेटे अंकुश कुमार की हालत गंभीर है. अस्पताल में उसका ईलाज चल रहा है.

 

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बछवाड़ा थाना पुलिस को दी. मौके बछवाड़ा थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि संजीवन महतो ने दो शादी की थी..पहले से एक बड़ा लड़का है. ग्रामीणों का कहना है कि आपसी रंजिश में ही अपराधियों के द्वारा इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

TRIPAL MURDER