पति को खूंटे से बांधा, फिर पत्नी के साथ किया गैंगरेप.

 पति को खूंटे से बांधा, फिर पत्नी के साथ किया गैंगरेप.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के अररिया जिले से रोंगटे खड़ा कर देनेवाली गैंगरेप की वारदात सामने आई है. जिले के नरपतगंज में तीन युवकों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों ने महिला के पति के सामने ही बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. शनिवार रात आरोपियों ने महिला के पति को खूंटे से बांधकर पिटाई करते हुए उनके सामने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.पति और पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने वहां से एक आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है. दो आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस के अनुसार खाबदह पंचायत के राजा कुसियेत (पिता- सत्यनारायण कुसयेत), राजेश पासवान (पिता-महजलाल पासवान) और अजीत कुसयेत (पिता- विनोद कुसयेत) को आरोपी बनाया गया है. तीनों आरोपियों ने शनिवार की रात महिला के घर में घुसकर सोए अवस्था में महिला के पति को खूंटे से बांधकर दिया. उसके बाद एक-एक कर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना का विरोध करने पर पति के साथ मारपीट भी की गई. लेकिन, उनके चिल्लाने के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा होकर एक आरोपी राजा पासवान को दबोच लिया. नरपतगंज थाना पुलिस को सूचना देकर उन्हें सौंप दिया,

बाकी दो  आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तीन आरोपियों में से एक की गिरफ़्तारी कर ली गयी है जबकि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के बाद पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है.

GANG RAPE