फुलवारीशरीफ में दो बच्चियों से सामूहिक दुष्‍कर्म.

, एक की मौत, दूसरी गहरे सदमे में पहुंची, मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस, खोजी कुते ने दी सुराग.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना जिले के  फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के एक गांव में दो मासूम बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.लड़की को अगवा कर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक है.कुकर्म के  बाद आरोपितों ने दोनों को गांव से कुछ दूरी पर खेत में फेंक दिया. सुबह जमीन की मापी करने गए लोगों की नजर दोनों बच्चियों पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी.

 

घायल बच्ची गहरे सदमे में है. सूचना मिलते ही एएसपी फुलवारीशरीफ व थानाध्यक्ष पहुंचे. घायल बच्ची को एम्स में भर्ती कराया. मौके पर खोजी कुत्ते एवं एफएसएल की टीम को बुला आवश्यक साक्ष्य जमा कराए.एएसपी विक्रम सेहाग ने कहा कि पीड़िता के मामा के बयान पर अगवा कर दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मोबाइल डंप डाटा उठाकर जांच करेगी कि कौन-सा नंबर सोमवार की सुबह से मंगलवार की सुबह तक क्षेत्र में लगातार सक्रिय था.

नौ वर्षीय बच्ची अपनी सात वर्षीय सहेली के साथ गांव में ही जलावन लाने सोमवार की सुबह निकली परंतु घर लौट कर नहीं आई. दिव्यांग मां ने बच्चियों की काफी तलाश की, लेकिन वे नहीं मिली. तब थाने पहुंच पुलिस को बच्चियों के लापता होने की जानकारी दी. पुलिस ने ढूंढने का आश्वासन देकर उन्हें लौटा दिया.मंगलवार की सुबह कुछ लोग खेत में जमीन की मापी के लिए पहुंचे तो वहां एक बच्ची का शव और दूसरी बच्ची को कराहते देखा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से बच्चियों के कुछ कपड़े बरामद किए. खोजी कुत्ते ने दो स्थानों पर खून के निशान को चिह्नित कराया.

दोनों बच्चियों की बेरहमी से पिटाई भी की गई है. शव का हाथ पांव टूटा हुआ था. दूसरी बच्ची घटना से इतनी डरी हुई है कि वह किसी को भी अपने पास आता देख चीखने लग रही है.खोजी कुत्ते ने आरोपितों तक पहुंचने की राह आसान कर दी है. दरिंदे कहीं और के नहीं, पास के ही हैं. खोजी कुत्ते ने पूरी दिशा और कहां-कहां शव फेंकने के दौरान बच्चियों को रखा गया, उन स्थानों को चिह्नित करा दिया है.

BIHAR crimeGANG RAPE