पटना में महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में आज शुक्रवार को एक महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.पटना जंक्शन के पास एक होटल में ये हत्या हुई है. पटना जंक्शन के निकट वीणा सिनेमा के बगल में होटल मीनाक्षी में महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मृतका जहानाबाद की रहने वाली है. मृतका का नाम शोभा कुमारी बताया गया है.

 

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, महिला की हत्या का आरोपी उसके पति को बताया जा रहा है. बताया गया है कि महिला के पति ने कट्टे से गोली मारी है. पुलिस ने मौके से कट्टा बरामद कर लिया है. आरोपी पति का नाम गजेंद्र कुमार बताया गया है.पुलिस के अनुसार, मृतका जहानाबाद के सैदाबाद के परसैना गांव की रहने वाली है. दंपती होटल के जिस कमरे में ठहरे थे, उसमें संघर्ष के साक्ष्य मिले हैं. फर्श पर सिंदूर भी बिखरा पड़ा है.

 

पुलिस को कमरे से युवती का एक बैग मिला है, जिसमें पिस्टल होने की बात कही जा रही है. संभवतः सरकारी पिस्टल है, जिस पर अंकित नंबर से यह पता लगाया जा रहा है कि शोभा की तैनाती कहां थी. गजेंद्र उसका पति है भी या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है.पुलिस ने होटल के अंदर मीडिया को अभी प्रवेश नहीं करने दिया है. फिंगर प्रिंट एकत्र करने के लिए एफएसएल की टीम बनाई गई है. प्रारंभिक जानकारी में कट्टा बरामद होना बताया गया है.

Bihar Crime News: