तमंचे पर डिस्को, पुलिस ने की बड़ी कारवाई.

तमंचे पर डिस्को, पुलिस ने की बड़ी कारवाई.

सिटी पोस्ट लाइव :गोपालगंज पुलिस ने बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में एक शादी समारोह में तमंचे पर चिपका कर नर्तकियों को नोट देने के viral video को लेकर बड़ी कारवाई की है. यहां एक युवक के द्वारा हथियार के साथ आर्केस्ट्रा में नर्तकी को पैसे देने का वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक के पास से देसी कट्टा और गोली जब्त कर लिया गया है.

सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि कल्याणपुर गांव निवासी सुजीत कुमार की बहन की शादी 25 जून को थी. शादी समारोह में बारातियों की मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा बुलाया गया था. ऑर्केस्ट्रा के दौरान दुल्हन के भाई सुजीत कुमार ने देसी कट्टा लहराया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. गिरफ्तार युवक कल्याणपुर गांव का सुजीत कुमार है. पुलिस ने लोडेड देसी कट्टा के साथ उसे गिरफ्तार किया है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद युवक को जेल भेज दिया गया है.

सदर एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने पुलिस के समक्ष हथियार लहराने की बात कबूल कर लिया है. उन्होंने बताया कि गोपालगंज पुलिस ने इस तरह के वायरल वीडियो के मामले में 20 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और हथियार जब्त कर चुकी है. वहीं एसपी स्वर्ण प्रभात ने साफ कह दिया है कि हथियार प्रदर्शन करने वाले को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

Disco on Tamanche