भोजपुरी गायक के खिलाफ मामला दर्ज, होगी गिरफ्तारी.

सिटी पोस्ट लाइव : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक गाना के जरिये हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करनेवाले गायक के विरुद्ध गोपालगंज पुलिस ने बड़ी कारवाई की है. एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर गोपालगंज के साइबर थाने की पुलिस ने गायक पर प्राथमिकी दर्ज की है. गिरफ्तारी के लिए पटना में छापेमारी की जा रही है. भोजपुरी गायक की पहचान मृत्युंजय शर्मा उर्फ शर्मा मृत्युंजय के रूप में की गई है, जो सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव निवासी नौलख शर्मा का पुत्र है और वर्तमान में पटना में रहता है.

साइबर थाने की पुलिस ने गायक पर गाना के जरिए हिंदू देवताओं को अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज किया है. साइबर थाने में गायक मृत्युंजय शर्मा उर्फ शर्मा मृत्युंजय के विरुद्ध आइपीसी की धारा 294/295ए भा.द.वि. एवं 67 आइटी एक्ट के तहत धार्मिक आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.पुलिस इनके सोशल मीडिया एकाउंट की निगरानी रख रही है.  साइबर थाना ने यूट्यूब को पत्र लिखकर गाने के लिंक को अविलंब हटाने के लिए कहा है.

 पुलिस की इस कार्रवाई से अश्लील गीत गानेवाले गायकों में हड़कंप मच गया है.  गोपालगंज में इसके पहले भी कई यूट्यूबरों पर पुलिस कार्रवाई कर चुकी है. हथुआ से लेकर बरौली और सिधवलिया के अलावा सीवान के रहनेवाले यूट्यूबरों पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज किया था, जिसमें फर्जी और भ्रामक खबरें चलाने का आरोप था. एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई की थी. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ये दूसरी बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है.

bhojpuri singer