पटना में BJP नेता और मधेपुरा में RJD नेता को मारी गोली.

नीतीश कुमार पर हमलावर हुए सम्राट चौधरी , बिहार में कायम हो गया है जंगल राज ,सरकार फेल.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों का मनोबल आसमान छू रहा है.राजधानी पटना समेत पुरे राज्य में अपराधिक वारदातों को अपराधी अंजाम दे रहे हैं.अराजधानी पटना में दिनदहाड़े कुर्जी के पूर्व मुखिया और कारोबारी नीलेश यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. बाइक सवार बदमाशों ने पांच गोलि‍यां चलाई जिसमें दो गोली नीलेश को लगी है. कुर्जी होली फैमिली अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पाटलिपुत्र कालोली स्थित एक बड़े निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में आश्रम गली के निकट पाटलिपुत्र-कुर्जी रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी है. घटना की जानकारी मिलते ही कुर्जी मोहल्ले के लोगों ने अस्पताल को घेर लिया. यातायात ठप हो गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद रास्ता खाली कराया.

वहीं  मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के बेलदौर नहर पर सुबह करीब छह बजे मॉर्निंग वॉक कर रहे राजद पूर्व प्रखंड अध्यक्ष रूद्रनारायण यादव को बदमाशों ने गोली मार दी . बाइक सवार दो बदमाशों गोली मारी है.जख्मी अवस्था में राजद नेता को जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज मे भर्ती कराया गया है. बताया गया कि प्रत्येक दिन की तरह राजद नेता मॉर्निंग वॉक करने जाया करते थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है.

 

राज्य में लगातार हो रही हत्या की घटनाओं को लेकर बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि  दिन-दहाड़े नेताओं को गोली मारा जाना दुर्भाग्‍यपूर्ण स्थिति है. बिहार में अराजकता है. सम्राट चौधरी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि ‘हाथ जोड़ते हैं, अब तो बिहार की कुर्सी छोड़िए.’

shoot out