कसाई से बेरहम निकली बिहार पुलिस, फाड़ दिया पेट.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार पुलिस का एक भयावह चेहरा सामने आया है. सीतामढ़ी जिले के जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन पर जीआरपी जवान ने क्रूरता की सारी सीमाएं पार कर दी. . पुलिस जवान की पिटाई से युवक का पेट फट गया और उसकी आंतें बाहर निकल आईं. स्थानीय लोगों ने घायल युवक को पुपरी पीएचसी में भर्ती कराया. युवक की गंभीर हालत देखते हुए उसे इलाज के लिए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेज दिया गया है.

 

मारपीट की इस घटना मामले में मुजफ्फरपुर के रेल एसपी गौरव मंगला ने  जीआरपी के दो जवानों को सस्पेंड कर दिया है और पूरी घटना के जांच के निर्देश दिए हैं. बताया जा रहा है कि ट्रेन में सीट को लेकर पैसेंजर के बीच मारपीट की घटना हुई जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी के जवानों के द्वारा एक युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसका पेट फट गया और उसकी पेट से आंत बाहर निकल आया. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रेलवे स्टेशन पर जम कर तोड़ फोड़ की.

 

जख्मी युवक का नाम मोहम्मद फुरकान है जो कर्मभूमि एक्सप्रेस में अपने रिश्तेदारों को पहुंचाने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था, जहां ट्रेन को लेकर बोगी में सवार दूसरे यात्रियों से उसकी बहस हो गई. बहस मारपीट की घटना में तब्दील हो गई. इसी दौरान जीआरपी जवान बोगी में पहुंचे और बीच बचाव किया. घटना के बाद युवक मोहमद फुरकान को बोगी से नीचे उतरा गया और उसकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी गई. इसका मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया. यह वीडियो जब सोशल मीडिया में सर्कुलेट हुआ तो हंगामा मच गया.

Bihar Police