इंडिगो फ्लाइट में एयर होस्टेस से छेड़खानी.

अहमदाबाद-पटना :आरोपी बोला- सुंदर होती हैं इसलिए बात करने गया था, पुलिस ने हिरासत में लिया

सिटी पोस्ट लाइव : इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्टेस से छेड़खानी करना एक यात्री को महंगा पड़ गया. पटना पुलिस ने आरोपी पैसेंजर को हिरासत में लिया है. इंडिगो की फ्लाइट संख्या – 6E 126 अहमदाबाद से पटना आ रही थी. फ्लाइट में सवार पैंसेंजर कमर रेयाज (25) क्रू मेंबर के साथ छेड़खानी करने लगा.एयर होस्टेस के विरोध करने पर आरोपी ने फ्लाइट में खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया.इंडिगो की शिकायत पर पटना एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने रेयाज को हिरासत में ले लिया है.

 

पुलिस के अनुआर  पूछताछ में उसने कहा – एयर होस्टेस सुंदर होती है इसलिए सिर्फ बात करने गया था. कमर रेयाज बेतिया का रहने वाला है. आरोपी रेयाज मानसिक रूप से बीमार है. अभी उसका इलाज चल रहा है.इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ दीपांकर ने बताया कि फ्लाइट दोपहर 2:15 बजे पटना एयरपोर्ट पर लैंड हुई थी. लड़के ने छेड़खानी की थी इसलिए एयरपोर्ट पर ही उसको रोक लिया गया था. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया गया.

पुलिस SHO के मुताबिक, रेयाज मानसिक रूप से बीमार है और उसका अभी इलाज चल रहा है. रेयाज अपने चचेरे भाई सरफराज के साथ अहमदाबाद से पटना इलाज के लिए आ रहा था. उसके पास से कंकड़बाग के एक डॉक्टर की पर्ची और कुछ मेडिकल रिपोर्ट भी मिली हैं.SHO ने यह भी बताया कि इंडिगो की एयर होस्टेस ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए कमर रेयाज के खिलाफ आवेदन दिया है. शिकायत के बाद हमने उसे हिरासत में लिया. अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. अभी मामले की जांच की जा रही है.

Air hostess molested