हिंदू देवी-देवताओं और पीएम मोदी को दी गाली.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के , मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के दरधा गांव निवासी मोहम्मद आकिब ने सोशल मीडिया पर जहर उगला है.उसे हिंदू धर्म और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.  पुलिस को युवक के मोबाइल फोन से कई सोशल मीडिया पर अनेकों भड़काऊ पोस्ट मिला है, जिसमें पी मोदी सहित हिंदू धर्म के देवी- देवताओं के खिलाफ अभद्रतापूर्वक टिप्पणी लिखी गई है. अब पकड़े गए युवक से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है.

 

सोशल मीडिया अकाउंट पर उक्त युवक के द्वारा देश के पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ-साथ हिंदू धर्म को लेकर एक पोस्ट किया गया था. यह पोस्ट जब वायरल होने लगा और इसको लेकर हिंदुओं में जब आक्रोश देखने को मिलने लगा. मामला सामने आने के बाद पुलिस में गंभीरता से लेते हुए उक्त युवक के घर पर देर रात छापेमारी कर धर दबोचा. पकड़े गए युवक से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है.

 

मुजफ्फरपुर पूर्वी डीएसपी शाहिद अख्तर ने कहा कि धार्मिक भावनाओं को फेस पहुंचनेवाला पोस्ट सोशल मीडिया पर एक युवक के द्वारा किया गया था. जिसकी गंभीरता को देखते हुए सकरा थाना पुलिस की टीम में देर रात उक्त युवक के घर पर छापेमारी कर पकड़ा है. उक्त सोशल मीडिया पोस्ट को देखा जा रहा है कि अन्य लोग जो सोशल साइट चलाते हैं. उनके द्वारा शेयर या फिर आपत्तिजनक कॉमेंट किया गया होगा, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी.

 

डीएसपी ने बताया उक्त युवक पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना या किसी के खिलाफ अभद्रतापूर्वक टिप्पणी कर माहौल खराब करनेवाले या कानून को हाथ में लेने वाले को पुलिस की टीम नहीं बख्शेगी. इस मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस सोशल मीडिया पर भी नजर बनाए रख रही है ताकि किसी तरह से माहौल न बिगड़े. भड़काऊ पोस्ट करनेवालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

Abused Hindu Gods and Goddesses