फ्लैट देने के नाम पर 1.50 करोड़ की ठगी का केस दर्ज.

सिटी पोस्ट लाइव : अगर आप पटना में फ्लैट बुक कर रहे हैं तो सावधान! अगर आपने पैसा देने से पहले सही ढंग से पड़ताल नहीं की तो आपको फ्लैट भी नहीं मिलेगा और सारा पैसा डूब जाएगा. पटना में बिल्डर ने ऐसा ही कई लोगों के साथ कांड कर दिया है.बिल्डर विमल कुमार और उनकी कंपनी अनु आनंद कंस्ट्रक्शन पर करोड़ों रुपए लेकर फ्लैट नहीं देने का आरोप एक बार फिर लगा है, इस पांच लोगों ने बुद्धा कॉलोनी थाना में केस दर्ज कराया है. बिल्डर पर करीब 1.50 करोड़ रुपए लेकर फ्लैट नहीं देने का आरोप है.

रानीतालाब की रहने वाली प्रीति कुमारी ने 27.27 लाख, चिरैयाटाड़ की रहने वाली रश्मिता खरे ने 24.50 लाख, नागेश्वर कॉलोनी के मनोज 30.50 लाख, आरा के रहने वाले बैंककर्मी ने 55 लाख, अजीमाबाद कॉलोनी के नेहाल ने 40 लाख की ठगी का केस दर्ज कराया है. पीड़ितों के लिखित बयान पर अनु आनंद कंस्ट्रक्शन, उनके डायरेक्टर विमल कुमार सहित अन्य पर केस दर्ज किया गया है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.25 जुलाई को भी बुद्धा कॉलोनी थाना में अनु आनंद कंस्ट्रक्शन कंपनी व उनके एमडी विमल पर केस दर्ज किया गया था. तब करीब 10 लोगों ने बिल्डर पर 2.15 करोड़ रुपए की ठगी का आरोप लगाया था.पुलिस का मानना है कि इस बिल्डर द्वारा छले गये लोगों की संख्या और भी ज्यादा हो सकती है.ये एकलौता बिल्डर नहीं है जिसने ग्राहकों को धोखा दिया है.पटना में आये दिन ऐसे मामले सामने आ रहे हैं.

builder fraud case