विवाहित महिला के साथ 7 दिन 15 लोग करते रहे गैंगरेप.

सिटी पोस्ट लाइव :छपरा जिले से गैंगरेप की एक बड़ी वारदात की खबर सामने आई है.यह गैंगरेप पिछले 7 दिनों से चल रहा था.गैंगरेप को अंजाम दे रहे थे 15 लोग. गैंगरेप की शिकार महिला मशरक में आर्केस्ट्रा में काम करती थी.वह विवाहित थी.पीड़ित महिला के अनुसार  पिछले सात दिनों में उसके साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया. रवि‍वार देर रात उसे सुनसान जगह ले जाकर फेंक दिया.पीड़ित महिला को रविवार की रात्रि में मशरक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, वहां उसकी हालत नाजुक देख छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया.

 पुलिस की देखरेख में महिला का इलाज किया जा रहा है. पुलिस द्वारा महिला की मेडिकल जांच भी करायी गई है.प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोंडा की रहने वाली एक एक विवाहित महिला आर्केस्ट्रा में काम करने को लेकर मशरक थाना क्षेत्र के तरैया मोड़ के पास एक किराए के मकान में रह रही थी.वहीं से जहां भी आर्केस्ट्रा में जाना होता था, वह जाती थी.पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके साथ सात दिनों तक करीब 15 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद अचेता अवस्था में उसे एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया गया.वहीं से एक ऑटो चालक ने उसे किसी तरह मशरक अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद उसे एंबुलेंस से छपरा लाया गया.

छपरा में पुलिस अभिरक्षा में महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है. मशरक थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि इसकी जांच की जा रहा है. शीघ्र ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.हालांकि अभीतक एक भी अभियुक्त पुलिस के हाथ नहीं आया है.

GANG RAPE