पटना से 19 साल की लड़की का अपहरण.

:मां से फोन पर बोली-अंधेरे रूम में हूं..4-5 लड़कियां और हैं; किडनी बेचने का बोल रहे हैं

सिटी पोस्ट लाइव : पटना की एक छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है.19 साल की छात्रा   कॉलेज में एडमिशन के लिए गई थी.जब देर शाम तक  छात्रा नहीं लौटी तब घरवालों में पुलिस को सुचना दी. लड़की ने आखिरी बार मां को कॉल कर ये जानकारी दी  कि कुछ खिलाकर उसे बेहोश कर एक कमरे में बंद कर दिया है. 4-5 लड़कियां और भी उसके साथ बंद हैं. बदमाश किडनी बेचने की धमकी दे रहे हैं.बेटी के इस कॉल के बाद परिजन थाने पहुंचे. पुलिस ने लापता होने का केस दर्ज किया है.48 घंटे बीत जाने के बाद भी लड़की का कुछ पता नहीं चल सका है.

पुलिस ने निकिता की दोस्त के कहने पर एक युवक को हिरासत में लिया है. युवक पर निकिता को धमकाने का आरोप था.पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.लड़की का नाम निकिता कुमारी है. वो पटना सिटी के मेहंदी गंज थाने के मंसाराम अखाड़ा इलाके  रहती थी. वो BA पार्ट वन की स्टूडेंट है. निकिता सोमवार को पश्चिम दरवाजा स्थित ओरिएंटल कॉलेज में एडमिशन के लिए निकली थी. उसके बाद से गायब है। निकिता कुमारी ने अपने मोबाइल से मां सुधा कुमारी को आखिरी कॉल किया था.निकिता के परिवार वाले परेशान हैं, 48 घंटे बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला है.

 मेहंदी गंज थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार के अनुसार  जिस मोबाइल से निकिता की परिजन से बातचीत हुई है  उसका लोकेशन निकाला गया है. पटना जंक्शन के आसपास मोबाइल लोकेशन शो कर रहा था. इस आधार पर पुलिस ने पटना जंक्शन के आसपास और कई होटलों में छापेमारी की, लेकिन छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला.निकिता की बड़ी बहन स्मिता ने बताया कि वो एडमिशन के लिए 31 जुलाई को कॉलेज गई थी, उसके बाद लापता हो गई. फिर उसका कॉल आया. बोल रही थी- दीदी बचा लो, मम्मी बचा लो. उसने बताया कि मेरे साथ 5 लड़की और है. हमें बंद कमरे में रखा गया है.

निकिता अपने 5 बहनों में सबसे छोटी है. उसकी बड़ी बहन ने बताया कि लगभग 2 महीने पहले कंकड़बाग के एक सीसीटीवी के दुकान में वो जॉब करने गई थी.जहां 7 दिनों तक ट्रेनिंग दी गई थी. इसके बाद 18 जून से उसने दुकान में जाना बंद कर दिया था.किता की एक सहेली से पूछताछ के दौरान बताया कि जिस सीसीटीवी कैमरे की दुकान में उसने 7 दिनों तक ट्रेनिंग की, वहां से बार-बार कॉल करके यह धमकी दी जा रही थी कि अगर वह जॉब छोड़ती है तो इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. उन्होंने बताया कि 8 हजार रुपए महीने की सैलेरी पर बात हुई थी.

लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी निकिता श्रीवास्तव सोमवार को BA पार्ट वन में एडमिशन के लिए पश्चिम दरवाजा स्थित ओरिएंटल कॉलेज गई थी. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया है.मां ने बताया कि निकिता ने सबसे पहले सोमवार को सुबह 11:38 पर कॉल किया था. उसके बाद दोबारा दोपहर 1:10 बजे बात हुई. फिर शाम में 4:38 बजे फोन से बात हुई. उसके बाद निकिता का फोन स्विच ऑफ बताने लगा.

girl kidnaping