निलेश मुखिया को गोली मारने वाले दो शूटर गिरफ्तार.

सिटी पोस्ट लाइव : निलेश कुमार उर्फ निलेश मुखिया को गोली मारनेवाले दो शूटर और  एक लाइनर को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस की तीन टीमें फरार इस मामले में आरोपी अपराधियों की तलाश में जुटी है.जांच प्रभावित न हो इसको लेकर  पुलिस का कोई  भी अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.पुलिस सूत्रों के अनुसार चार शूटर की पहचान हो चुकी है.दो शूटर और एक लाइनर गिरफ्तार हो चुके हैं.पुलिस अगले एक दो दिनों में इस शूट आउट का खुलासा कर देगी.

निलेश मुखिया को  31 जुलाई को  पाटलिपुत्र थाने इलाके के कुर्जी मोड़  के पास उस वक्त निशाना बनाया था  जब वे घर से पास में ही स्थित अपने कार्यालय कार से जा रहे थे.दो बाइक पर सवार चार अपराधियों  ने उनपर गोलियां बरसाई थी.इस शूट आउट में निलेश गंभीररूप से घायल हो गये थे.पटना के निजी अस्पताल में एक सप्ताह इलाज के बाद उन्हें एयर एंबुलेंस से बीते सोमवार को  दिल्ली एम्स ले जाया गया. सुचित्रा के अनुसार, नीलेश मुखिया की हालत अब भी खतरे से बाहर नहीं है.

निलेश की पत्नी और वार्ड 22 बी की वार्ड पार्षद सुचित्रा सिंह ने  एसएसपी से भेंटकर अपने  जान पर खतरे को देखते हुए सुरक्षा  की मांग की थी. एसएसपी ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करवा दी है.लेकिन फिर भी  सुचित्रा का कहना है कि उनका परिवार दहशत में है. एसएसपी ने उन्हें भरोसा दिया है कि पुलिस बहुत जल्द इस मामले का उद्द्भेदन कर देगी.

NILESH MUKHIYA