तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री की राजनीति में इंट्री?

सिटी पोस्ट लाइव : RJD नेता तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री ने राजनीति में इंट्री मार दी है. राजश्री यादव  ने भी बड़ा दावा कर दिया है.राजश्री यादव ने अपने एक्स हैंडल पर मंगलवार को एक पोस्ट कर सियासी हलचल बढ़ा दी है. राजश्री यादव ने लिखा- “नीतीश कुमार के 17 विधायक गायब हो गए… वैसे तो 4,5 विधायक से ही काम चल जाता, लेकिन इधर तो आधी जेडीयू गायब हो गई. खेला होगा सब जानते थे, लेकिन इतना बड़ा खेला होगा शायद किसी को पता नहीं था”.

 

राजश्री यादव के इस पोस्ट से बिहार में सियासी भूचाल आ गया है. बिहार में 12 फरवरी को नीतीश कुमार की अग्निपरीक्षा होनी है.उन्हें विधानसभा के पटल पर एनडीए सरकार का बहुमत साबित करना है. नीतीश कुमार की अग्निपरीक्षा से पहले बिहार में सियासी हलचल भी तेज है. JDU –CONG में टूट को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म है. कांग्रेस ने अपने विधायकों को  हैदराबाद शिफ्ट कर दिया है.

 

लेकिन सबसे बड़ा सवाल जब तेजस्वी यादव और लालू यादव चुप्पी साधे हुए हैं तो फिर राजश्री ने कैसे ट्वीट कर दिया.माना जा रहा है कि ये फर्याजी ट्वीट है.हालांकि अभीतक लालू परिवार की तरफ से इस ट्वीट के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

BIHAR POLITICSRajshree Yadav