तेजस्वी यादव ने तेज कर दिया है चुनावी अभियान.

आज छह जिलों में होगा कार्यकर्ता संवाद, हर जगह मौजूद रहेगें पार्येटी के दिग्गज नेता और मंत्री.

:

सिटी पोस्ट लाइव :RJD ने अपना चुनावी अभियान तेज कर दिया है.आज से RJD का  राज्यस्तीय जिला कार्यकर्ता संवाद का दूसरा चरण  शुरू हो गया है. पहले दिन छह जिलों में संवाद कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ और राज्य सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की जाएगी.राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के संकल्पों और विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का अभियान शुरू होगा.

पटना जिला के कार्यकर्ता संवाद में मंत्री मो शमीम अहमद, जहानाबाद में डा. रामानंद यादव, औरंगाबाद में आलोक कुमार मेहता, अरवल में प्रोफेसर चंद्रशेखर, मधुबनी में कुमार सर्वजीत और लखीसराय में जनसंवाद होगा.शुक्रवार को नवादा में मो शाहनवाज आलम की उपस्थिति में कार्यकर्ता संवाद होगा. इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता, विधायक, विधान परिषद सदस्य, प्रवक्ता एवं विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, प्रखंड अध्यक्ष आदि मौजूद रहेंगे. पहले चरण में 10, 11 एवं 12 जनवरी को राज्य के 31 जिलों में कार्यकर्ता संवाद किया जा चुका है.

24 जनवरी को पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी नेता जननायक कर्पूरी ठाकुर का जन्मशताब्दी समारोह पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में आयोजित किया जाएगा. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव शामिल होंगे. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करेंगे.

BIHAR POLITICS