बिहार आ रहीं स्मृति ईरानी, देगीं बिहार के नेताओं को ज्ञान.

सिटी पोस्ट लाइव :  लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार बीजेपी अपने प्रदेश के नेताओं को ट्रेनिंग दे रही है.बिहार में बीजेपी  मीडिया विभाग से जुड़े पार्टी नेताओं को प्रशिक्षित करने के लिए कार्यशाला का आयोजन कर रही है.आज  बुधवार को पार्टी की ओर से प्रदेश मुख्यालय में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया है. इस कार्यशाला में छह सत्र होंगे.भाजपा के वरिष्ठ नेता के अनुसार समापन सत्र को संबोधित करने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आ रही हैं. पार्टी प्रदेश मुख्यालय में आयोजित भाजपा की मीडिया कार्यशाला को वे बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करेंगी.

लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा अपने स्थानीय नेताओं को हर प्रकार के गुर सिखाना चाहती है. इसमें मीडिया से कैसे रूबरू होना है, केंद्र सरकार की योजनाओं को कैसे प्रभावशाली तरीके से पेश करना है, भाजपा से कैसे आम लोगों को जोड़ना है जैसे पाठ पढ़ाने की तैयारी है.भाजपा नेताओं को स्मृति ईरानी तमाम मुद्दों पर अहम सुझाव देंगी. इससे पहले कार्यशाला का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी करेंगे.बीजेपी लोक सभा चुनाव में कोई कोर कसार नहीं छोड़ना चाहती.

बीजेपी ने लालू यादव के माय समीकरण में सेंधमारी करने के लिए मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव को पटना बुलाया है.पटना में उनके स्वागत में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है.उन्हें सम्मानित किया जाएगा.इस कार्यक्रम का मकसद यादव वोटरों के बीच ये संदेश देना है कि बीजेपी में भी यादवों के लिए बहुत सम्मान है.यादवों ने अगर दिल खोलकर साथ दिया तो बिहार में भी सत्ता बीजेपी के जरिये भी उनके हाथ में आ सकती है.

Smriti Irani Bihar Visit