पटना के गंगा पाथ-वे पर होगी स्मार्ट पार्किंग की व्यवस्था.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना शहर के गंगा पाथ वे पर सड़क किनारे वहां खड़ा करने की वजह से लगनेवाले  जाम से निजात पाने के लिए पार्किंग की व्यवस्था यातायात पुलिस कर रही है.ट्रैफिक एसपी पुरन झा के अनुसार  गंगा पाथ वे के दोनों लेन पर यातायात को सुचारू रूप से चालू रखने के लिए टेंपरेरी बेस पर नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है.यहाँ पर चार पहिया वाहन और दो पहिया वाहन को पार्क किया जाएगा.

फुटपाथ पर खाने पीने की काउंटर पर जायका का मजा लेने लोग पहुंचते है. और सड़क किनारे वाहन पार्क कर देते हैं.जिसके कारण यातायात बाधित हो जाता है. ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम प्रशासन अब जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अभियान चलाने का निर्णय लिया हैगंगा पाथ वे के सड़क किनारे वाहन पार्क करने से जाम की समस्या उत्पन्न हो जाती है. दुघर्टना होने की भी संभावना होती है. इसलिए ट्रैफिक पुलिस इसका दावा किया है कि जाम की समस्या से निजात के लिए दोनों लेन पर वाहनों की पार्किंग के लिए व्यवस्था कर रही है.

अलग अलग जगहों पर ट्रैफिक पोस्ट बनाए भी बनाया जा रहा हैं.वे के फुटपाथ पर खाने पीने की काउंटर पर जायका का मजा लेने लोग पहुंचते है. और सड़क किनारे वाहन पार्क कर देते हैं.जिसके कारण यातायात बाधित हो जाता है. ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम प्रशासन अब जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अभियान चलाने का निर्णय लिया है.

ganga PATH WAY