पटना में शूटआउट, एक की मौके मौत, दूसरे की हालत नाजुक.

सिटी पोस्ट लाइव :अपराधी पटना में बेख़ौफ़ हो चुके हैं.रविवार की देर रात पटना सिटी के मेहंदी गंज में अपराधियों ने 2 लोगों को गोलियों से भून डाला. वारदात में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक बुरी तरह घायल हो गया है. उसे इलाज के लिए पटना के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया.

 

मेहंदी गंज थाना प्रभारी के अनुसार रविवार की देर रात मेहंदी गंज थाना क्षेत्र के महेशपुर मोहल्ले में शशि भूषण कुमार 45 वर्ष एवं विष्णु कुमार 30 वर्ष अपने घर के नजदीक बैठे थे.इसी बीच  दो मोटरसाइकिल से चार अपराधी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. गोलीबारी में शशि भूषण कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि विष्णु कुमार को गोली लगी और वह घायल हो गए.शशि भूषण कुमार राज मिस्त्री का काम किया करता था. विष्णु कुमार एक अपराधी प्रवृत्ति का युवक है और उस पर पटना के कई थानों में 4 मामले लंबित हैं.

 

थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों द्वारा विष्णु कुमार के हत्या की नियत से विष्णु पर गोली चलाई गई थी. लेकिन शशि भूषण वहीं विष्णु के बगल में ही बैठा था जिसके कारण शशि भूषण अपराधियों के गोली का शिकार हो गया.पुलिस घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने में जुट गई है. पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है.

patna city crime