छपरा में शूट-आउट, दो वकीलों की दिन-दहाड़े हत्या.

सिटी पोस्ट लाइव : छपरा में बुधवार की अहले सुबह दिल दहला देनेवाली शूट आउट की वारदात हुई है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे मेथवलिया के पास आज सुबह छपरा के जाने-माने अधिवक्ता पिता और उनके पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पिता-पुत्र दोनों वकालत करते हैं. मृतक राम अयोध्या राय विधि मंडल के अधिवक्ता बताए जा रहे हैं.गोली लगने से मौके पर ही पिता -पुत्र की मौत हो गई थी. घटना को अंजाम देने के बाद दो बाइक पर सवार पांच अपराधी फरार हो गए.

 

 आनन फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पिता पुत्र को छपरा सदर अस्पताल लाया गया.डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना मिलते ही उनके परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गए और शव को देखते ही कोहराम मच गया.काफी संख्या में अधिवक्ता भी अस्पताल पहुंच गये. पुलिस के अनुसार छपरा विधि मंडल के अधिवक्ता 68 वर्षीय राम अयोध्या राय अपने पुत्र अधिवक्ता 35 वर्षीय सुनील राय के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेथवालिया स्थित अपने घर से बाइक से सुबह में कोर्ट आ रहे थे. घर से करीब हुए आधा किलोमीटर की दूरी पर पहुंचे हुए थे कि दुधालिया पुल (छपरा सेंट्रल स्कूल) के पास अपराधियों ने पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

 

राम अयोध्या राय के सिर में गोली लगी है, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उनके पुत्र सुनील राय को बदमाशों ने तीन गोली मारी. उन्हें सीना, पेट एवं गर्दन में गोली लगी. उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों द्वारा पिता पुत्र को सदर अस्पताल लाया गया. वहां पर चिकित्सक ने प्रारंभिक जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर एसपी डॉक्टर कुमार आशीष के निर्देश पर पुलिस आसपास के इलाकों में छापेमारी शुरू कर दी है. फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चल सका है. परिवार में कोहराम मचा हुआ है और कोई भी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है.

chhapra crime