बिहटा में सेक्स रैकेट का खुलासा,3 युवतियां और 2 युवक गिरफ्तार.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. दानापुर एएसपी अभिनव धीमान और प्रशिक्षु डीएसपी डॉ. अनू कुमार के नेतृत्व में बिहटा थाना क्षेत्र के महादेव नगर के एक के मकान में छापेमारी की गई.छापेमारी के दौरान  आपत्तिजनक हालत में तीन युवतियां और दो युवक को गिरफ्तार किये गये हैं. सेक्स रैकेट की संचालिका रानी को भी गिरफ्तार किया गया है. घटनास्थल से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार युक्तियां भोजपुर की रहने वाली है, तो संचालिका रानी देवी भी भोजपुर के बबुरा निवासी है.

 रानी बिहटा के महावीर नगर में नया मकान बनाकर रहती है. बिहटा थाना से महज कुछ दूरी पर सह महादेव नगर के एक आलीशान मकान में काफी दिनों से सैक्स रैकेट का संचालक किया जाता था . राज्य के विभिन्न जगहों से युवतियों को मंगाकर ग्राहकों से मोबाइल से संपर्क कर मोटी रकम वसूली जाती थी. जिस्मफरोशी का धंधा शुरू होता था. गुरुवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि महावीर नगर में एक मकान में सैक्स रैकेट का संचालक किया जा रहा है.पुलिस ने पहुंचकर मकान को चारों तरफ से घेरकर छापेमारी की.मकान से आपत्तिजनक हालत में तीन युवतियां और दो लड़के को गिरफ्तार किया गया.

ग्रामीणों के अनुसार  इस मकान में काफी दिनों से सैक्स रैकेट चल रहा था और पुलिस so रही थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्स रैकेट संचालक रानी कुमारी प्रसिद्ध है. वह कम समय में काफी संपत्ति अर्जित कर चुकी है. सेक्स रैकेट के पैसों से ही बिहटा में लाखों की जमीन और तीन तल्ला आलीशान मकान बना रखी है. दानापुर एसपी अभिनव धीमान ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी किया गया है.आपत्तिजनक हालत में तीन युक्तियां और दो लड़कों समेत सैक्स रैकेट संचालिका महिला को गिरफ्तार किया गया है.