मरीज की मौत पर अस्पताल में परिजनों का बवाल.

:हंगामे के बाद पहुंची ASP समेत 5 थानों की पुलिस, छावनी में तब्दील हुआ सवेरा अस्पताल

सिटी पोस्ट लाइव :  पटना के कंकड़बाग के सवेरा हॉस्पिटल में मंगलवार को जमकर बवाल हुआ. ब्रेन ट्यूमर का इलाज कराने आए एक युवक की मौत होने के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर बवाल काटा. घटना की जानकारी मिलते ही ASP काम्या मिश्रा समेत पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. परिजन अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही से मौत का आरोप लगा रहे हैं.

कंकड़बाग थानाध्यक्ष रवि शंकर सिंह ने बताया कि मरीज की मौत पर परिजन अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा कर हंगामा कर रहे थे. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने हंगामा को शांत करा दिया, फिलहाल पीड़ित परिजन की ओर से लिखित शिकायत नहीं की गई है. लिखित शिकायत के आधार पर करवाई की जाएगी.जानकारी के अनुसार मृतक बिटू कुमार पटना सिटी का निवासी था, जो लोहानीपुर इलाके में मोबाइल दुकान में काम करता था. सिर में दर्द की शिकायत पर सवेरा हॉस्पिटल में शनिवार को परिजनों ने भर्ती कराया, जहां सोमवार रात तक मरीज की स्थिति में सुधार बता रहे थे, लेकिन अचानक मरीज की स्थिति बिगड़ गई और मरीज की मौत हो गई.

घटना के बाद परिजन घंटों अस्पताल के बाहर हंगामा करते रहे, जिसके कारण इलाज कराने आए अन्य मरीज की परेशानी बढ़ गई थी. हालांकि अस्पताल प्रबंधन और पुलिस पदाधिकारी ने किसी तरह हंगामा को शांत कराकर ढाई लाख रुपए मुआवजे की राशि दिलवाया. इसके बाद मामला शांत हुआ. फिलहाल शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

rucks in hospital