आशुतोष शाही हत्या मामले में कई जगहों पर छापेमारी.

पटना, आरा, जहानाबाद और बनारस में छापेमारी, जमीन कारोबारियों की नकेल कसने की है तैयारी.

सिटी पोस्ट लाइव : प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की हत्या के मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस की 4 टीम पटना, आरा और जहानाबाद के कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस ने आरा से मंटू शर्मा के एक दोस्त को पकड़ा था. उसी की निशानदेही पर पुलिस अब अपनी टीम को बनारस और जौनपुर भेजने की तैयारी कर रही है. पुलिस ने पटना में इन तीनों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं.प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके दो निजी गार्ड राहुल कुमार और निजामुद्दीन की हत्या मामले में पुलिस गार्ड के मोबाइल को भी खोज रही है. पुलिस को शक है कि उसी ने मुखबिरी की है.

 पुलिस का कहना है  कि अपराधी सिर्फ एक गार्ड का ही फोन क्यों ले गए.इस मामले में आरोपी मंटू शर्मा एक पेशेवर अपराधी है. अपराध के साथ इसका मुख्य धंधा सही या गलत जमीन खरीदने और बेचने का है. आशुतोष शाही भी एक बड़ा जमीन कारोबार था. ऐसी चर्चा है कि किसी मठ की जमीन को लेकर ये हत्या हुई है. इस हत्या के बाद पुलिस  मुजफ्फरपुर के  जमीन माफियाओं की एक लिस्ट बना रही है. पुलिस विवादित जमीनों की भी लिस्ट बना रही है, ताकि उन जमीनों पर विवाद करने वालों को चिन्हित किया जाए और उनपर नजर बनाई रखी जाए. इसके लिए पुलिस हर थाने से इनपुट मांग रही है. पुलिस रजिस्ट्री ऑफिस से भी जानकारी ले रही है.

मुजफ्फरपुर में 21 जुलाई को अपराधियों ने गोली मारकर आशुतोष शाही की हत्या कर दी थी. वहीं, गोली लगने से उनके दो बॉडीगार्ड निजामुद्दीन और राहुल की भी मौत हो गई थी. प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही अपने 3 बॉडीगार्ड्स के साथ अपने वकील सैयद कासिम हुसैन उर्फ डॉलर के घर गए थे. इसी बीच घर में घुसकर बदमाशों ने पहले कारोबारी पर फायरिंग की, फिर वकील पर गोली चलाई. गोलियों की आवाज सुन बचाने आए तीन बॉडीगार्ड पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग की गई.बदमाशों ने वकील और दो गार्ड को दो-दो गोली मारी है. एक गार्ड निजामुद्दीन को घसीट-घसीटकर 5 गोली मारी गई है.

ashutosh shahi